फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमदनलाल बोले, कुंबले-विराट विवाद बाहर आना और फिर जहीर-द्रविड़ का अपमान ये क्रिकेट के लिए ठीक नहीं

मदनलाल बोले, कुंबले-विराट विवाद बाहर आना और फिर जहीर-द्रविड़ का अपमान ये क्रिकेट के लिए ठीक नहीं

पूर्व क्रिकेटर मदनलाल का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर आना उचित नहीं है और ये टीम के लिए ठीक नहीं है। टीम के अंदर की बातें मीडिया में नहीं आना चाहिए। मध्य प्रदेश...

मदनलाल बोले, कुंबले-विराट विवाद बाहर आना और फिर जहीर-द्रविड़ का अपमान ये क्रिकेट के लिए ठीक नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,शिवपुरीTue, 18 Jul 2017 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व क्रिकेटर मदनलाल का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर आना उचित नहीं है और ये टीम के लिए ठीक नहीं है। टीम के अंदर की बातें मीडिया में नहीं आना चाहिए।

मध्य प्रदेश क्रिकेट अकादमी के कोच मदनलाल ने कहा कि पूर्व क्रिकेट कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच का विवाद जिस तरह से सामने आया और लगातार एक के बाद एक कई अंदर की बातें ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर मीडिया में आईं, ये ठीक नहीं है।

मदनलाल ने कहा, 'भारतीय टीम के मुख्य कोच के चयन को लेकर हुए विवाद को भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ठीक से संभाल नहीं पाया।' उन्होंने बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा द्वारा कोचिंग स्टाफ के चयन को लेकर उठाए गए मुद्दों का भी समर्थन किया। मदनलाल ने कहा, 'राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पदों पर नियुक्ति को रोककर उनका अपमान हो रहा है। पूर्व में जब इन दोनों खिलाड़ियों से बात हो चुकी थी तो सब साफ था। दोनों खिलाड़ियों के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं है।'

WOW! IPL के इस युवा तेज गेंदबाज के फैन हुए मैकग्रा, बोले- वो काफी...

SHAME! कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

गौरतलब है कि गुहा ने पिछले दिनों कहा था कि जिस तरीके से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पदों पर नियुक्ति को रोककर रखा गया है, उससे उनका सार्वजनिक अपमान हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें