फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOhh: नंबर चार पर खेलेंगे राहुल, पांडे को करना होगा इंतजार

Ohh: नंबर चार पर खेलेंगे राहुल, पांडे को करना होगा इंतजार

भारतीय टीम प्रबंधन पहले ही घोषणा कर चुका है कि केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे तो ऐसे में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे को अपनी बारी के लिये इंतजार करना...

Ohh: नंबर चार पर खेलेंगे राहुल, पांडे को करना होगा इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 18 Aug 2017 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम प्रबंधन पहले ही घोषणा कर चुका है कि केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे तो ऐसे में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे को अपनी बारी के लिये इंतजार करना होगा। 
      
पांडे ने बल्लेबाजी क्रम में नंबर चार का जिक्र करते हुए कहा, ''मैं मध्यक्रम में इसी नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। मैं लंबे समय से इस नंबर पर बल्लेबाजी करता रहा हूं। लेकिन अगर टीम को लगता है कि कोई दूसरा इस नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकता है तो मुझे अच्छा लगेगा। केएल ने टेस्ट में अच्छी बल्लेबाजी की है। 
      
उन्होंने कहा, ''बल्लेबाजी क्रम को लेकर टीम प्रबंधन ने जो भी फैसला किया है हमें उसका पालन करना होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पांडे का करियर उतार चढ़ाव वाला रहा। वह पिछले कुछ समय से एक स्थान के हकदार बने हुए हैं। उन्होंने यहां तक कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी 2016 में शतक जमाया था, लेकिन पिछले साल अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें अंतिम एकादश से बाहर कर दिया गया था।
      
मनीष ने कहा, ''आस्ट्रेलिया में मैंने जो मैच खेला था उसमें नंबर चार पर बल्लेबाजी की थी। मैं अमूमन इसी नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। मैं अभी तक अपने पूरे करियर में इसी नंबर पर खेलता रहा हूं। न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान नंबर पांच या छह पर बल्लेबाजी करना मेरे लिये थोड़ा नया था। मुझे लगता है कि इन परिस्थितयों से सामंजस्य बिठाने में मुझे थोड़ा समय लगा, क्योंकि तब मैच में केवल 15 ओवर बचे रहते थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें