फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधौनी के करियर का कौन करेगा फैसला, कपिल ने दिया करारा जवाब

धौनी के करियर का कौन करेगा फैसला, कपिल ने दिया करारा जवाब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने शनिवार को हैदराबाद में कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर फैसला चयनकतार्ओं के ऊपर ही छोड़ देना चाहिए। वर्ष 1983 विश्व कप विजेता टीम के...

धौनी के करियर का कौन करेगा फैसला, कपिल ने दिया करारा जवाब
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSun, 19 Nov 2017 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने शनिवार को हैदराबाद में कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर फैसला चयनकतार्ओं के ऊपर ही छोड़ देना चाहिए। वर्ष 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल ने कहा कि रांची का यह क्रिकेटर अच्छी फॉर्म में है लेकिन खेल के छोटे प्रारूप में उनके भविष्य पर फैसला करना सिर्फ चयनकतार्ओं के हाथ में है। 

उन्होंने कहा, ऐसा कोई भी नहीं है जो अपनी पूरी जिंदगी खेलता ही रहेगा। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा खेल रहा है। बाकी सब चयनकतार्ओं के ऊपर छोड़ देना चाहिए। वे इसमें हमसे बेहतर काम करेंगे। मैं अपनी राय दूं और इससे लोगों के दिमाग में संशय ही पैदा होगा। मैं ऐसा नहीं करना चाहता। इसे चयनकतार्ओं पर ही छोड़ देना चाहिए जो यह काम कर रहे हैं। वे इस पर ज्यादा समय लगायेंगे कि उन्हें कब खेलना चाहिए और कब नहीं खेलना चाहिए।

INDvSL:भारतीय पारी पर पुजारा का बयान, हो रहा है असली एग्जाम

इन दिनों भारतीय क्रिकेटरों का डीएनए परीक्षण कराया जा रहा है जिससे खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन में सुधार करने में मदद मिलती है तो इस कपिल ने कहा, मैं नहीं जानता। यह (डीएनए परीक्षण) हमारे जमाने में नहीं होता था। बेहतर यही होगा कि अगर आप यह सवाल विराट कोहली से पूछें। इन दिनों विज्ञान काफी आगे बढ़ गया है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें