class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कपिल देव का रवि शास्त्री पर बड़ा बयान, कही ऐसी बात कि...

kapil dev and ravi shastri

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व ऑलराउंडर रहे कपिल देव ने रवि शास्त्री पर एक खुलासा किया है। कपिल ने क्रिकेट पर एक किताब 'नंबर्स डू लाई' लिखी है, जिसके विमोचन के लिए एक प्रेस कॉफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने अपके किताब के बारे में भी बताया और यह भी कहा कि इस किताब में क्रिकेट से जुड़ी 61 गुप्त कहानियों का जिक्र किया गया है। इन कहानियों में रवि शास्त्री का भी जिक्र किया गया है। 

कपिल देव ने रवि शास्त्री पर बात करते हुए कहा कि रवि ने बहुत क्रिकेट खेला है, लेकिन उनमें टैलेंट नहीं है मगर वह अपनी गेंदबाजी में कारगर रहे। मेरी नजर में शिवरामाकृष्णन जैसे टैलेंटेड खिलाड़ी कोई नहीं हैं लेकिन वो 10 टेस्ट मैच भी नहीं खेल सके। हम रवि शास्त्री को कहते थे कि रवि अगर आप 30 ओवर भी खेल लें तो ये बेहद कारगर होगा। चाहे आप इस दौरान 10 रन ही क्यों ना बनाएं लेकिन आप लंबी पारी खेलें, क्योंकि इसके बाद गेंद सॉफ्ट हो जाएगी और हम किसी भी तेज गेंदबाज पर हावी पड़ेंगे। वह डिफ्रेंट इंपैक्ट के खिलाड़ी हैं।

इसके साथ ही कपिल देव ने अनिल कुंबले को लेकर कहा कि वो किसी एथलीट जैसे बिल्कुल नहीं थे लेकिन बात अगर प्रदर्शन की करें तो उनके जैसा कोई नहीं। इसी कड़ी में उन्होंने सौरभ गांगुली का नाम भी जोड़ा। इतना ही नहीं उन्होंने क्रिकेटरों को दुनिया का सबसे बेकार एथलीट बताया है। इसके पीछे का कारण बताते हुए कपिल देव ने कहा, क्योंकि एथलीट में कूट-कूट कर प्रतिभा होती है। क्रिकेटर दुनिया का सबसे बेकार एथलीट माना जाता है।

देखें वीडियो-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kapil dev Give big statement on Ravi Shastri
अरे ये क्या! अगरकर की ऑलटाइम IPL टीम में सचिन-धौनी नहींIPL टेलिकास्ट के लिए लगेगी बोली: इन्हें मिल सकती है अथॉरिटी