फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL: MI के खिलाफ जीतकर SRH कैप्टन वार्नर बोले, हम हर मैच को नाकऑउट...

IPL: MI के खिलाफ जीतकर SRH कैप्टन वार्नर बोले, हम हर मैच को नाकऑउट...

'सनराइजर्स हैदराबाद' के कप्तान डेविड वार्नर ने 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ सात विकेट की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। वार्नर ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल दस में अपने हर मैच को...

IPL: MI के खिलाफ जीतकर SRH कैप्टन वार्नर बोले, हम हर मैच को नाकऑउट...
एजेंसी,हैदराबादTue, 09 May 2017 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

'सनराइजर्स हैदराबाद' के कप्तान डेविड वार्नर ने 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ सात विकेट की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। वार्नर ने कहा कि उनकी टीम आईपीएल दस में अपने हर मैच को नाकऑउट की तरह ले रही है।

वार्नर ने मैच के बाद कहा, सब कुछ रणनीति के अनुसार हुआ। गेंदबाजों को श्रेय जाता है। उन्होंने अपनी भूमिका अच्छी तरह निभायी और हमें छोटे लक्ष्य का पीछा करना पड़ा। बल्लेबाजी में मैंने अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों से कहा कि उनमें से किसी एक को मैच समाप्त करके ही लौटना है और उन्होंने ऐसा किया। 

'Sachin: A Billion Dreams': सचिन बोले, फिर से जिए जिंदगी के खास लम्हे

ऑफ स्पिनर मोहम्मद नबी को शुरू में गेंद सौंपने के बारे में उन्होंने कहा, उनके शीर्ष क्रम में बायें हाथ के बल्लेबाज हैं। बाउंड्री लंबी है और हवा चल रही थी और इसलिए मैंने नबी को गेंद सौंपी और यह दांव चल गया। हम अब हर मैच को नाकआउट की तरह ले रहे हैं।  

'सनराइजर्स' के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और 'मुंबई' को सात विकेट पर 138 रन ही बनाने दिये। उसने बाद में शिखर धवन के नाबाद 62 रन की मदद से 18.2 ओवर में तीन विकेट पर 140 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। इससे 'सनराइजर्स' के 15 अंक हो गये है लेकिन उसकी अभी प्लेऑफ में जगह पक्की नहीं हुई है। 

रोहित शर्मा बोले, टीम को हार से सबक लेने की जरूरत

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनके बल्लेबाज नहीं चले और उनकी टीम को इस हार से सबक लेने की जरूरत है। 

रोहित ने कहा, आज बल्लेबाज नहीं चले। इस विकेट पर 138 काफी कम स्कोर था। हम जानते थे कि विकेट आसान नहीं है लेकिन हम अच्छे स्कोर के करीब भी नहीं पहुंचे। 'सनराइजर्स' ने अच्छी गेंदबाजी की। हम पहले बल्लेबाजी करके कुछ अलग करना चाहते थे। मुझे लगता है कि बाद में बल्लेबाजी काफी आसान थी। शिखर ने अच्छी बल्लेबाजी की। 

चैम्पियंस ट्रॉफीः धौनी को लेकर चीफ सिलेक्टर प्रसाद ने कहा, विराट की मदद...

उन्होंने कहा, इस मैच से हमें पता चला कि अगर हमें पहले बल्लेबाजी करनी है तो शुरूआती छह ओवरों में क्या करना है। हमें पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिल सकता है। टास हमेशा हमारा पक्ष नहीं लेगा। इसलिए हमें इस हार से काफी कुछ सीखना होगा। 

धवन को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, यह हमारे लिये महत्वपूर्ण मैच था। हमारी रणनीति अधिक से अधिक समय तक क्रीज पर टिके रहना था। मोएजेस हेनिरक्स ने अच्छी पारी खेली। मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

चैम्पियंस ट्रॉफीः रैना-पंत को मिली बड़ी जिम्मेदारी, ये पांच हैं स्टैंडबाय खिलाड़ी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें