फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsSLBXI: कोहली का शानदार अर्धशतक, मैच हुआ ड्रॉ

INDvsSLBXI: कोहली का शानदार अर्धशतक, मैच हुआ ड्रॉ

कप्तान विराट कोहली समेत भारत के शीर्ष बल्लेबाजों को श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ आज ड्रा पर खत्म हुए अभ्यास मैच में बल्लेबाजी का पूरा मौका मिला जिसमें भारत ने नौ विकेट पर 312 रन...

INDvsSLBXI: कोहली का शानदार अर्धशतक, मैच हुआ ड्रॉ
लाइव हिन्दुस्तान,दिल्ली Sat, 22 Jul 2017 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान विराट कोहली समेत भारत के शीर्ष बल्लेबाजों को श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ आज ड्रा पर खत्म हुए अभ्यास मैच में बल्लेबाजी का पूरा मौका मिला जिसमें भारत ने नौ विकेट पर 312 रन बनाये। 

अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 135 रन से आगे खेलते हुए भारत के लिये कोहली ने अर्धशतक जमाया। वहीं मध्यक्रम में अजिंक्य रहाणे(40), रोहित शर्मा(38) और शिखर धवन (41) ने उम्दा पारियां खेली। कल रात के नाबाद बल्लेबाज कोहली और रहाणे ने सुबह सिर्फ आठ ओवर तक बल्लेबाजी की और दूसरों को प्रैक्टिस का मौका देने के लिये रिटायर हो गए। कोहली ने 78 गेंद की पारी में आठ चौके लगाये जबकि रहाणे ने 58 गेंद खेलकर अपनी पारी में तीन चौके जड़े। 

रोहित और शिखर ने 80 रन की साझेदारी की और 16 ओवर खेलकर रिटायर हो गए। चैम्पियंस ट्राफी के बाद ब्रेक लेकर वापसी करने वाले रोहित ने 49 गेंद खेलकर अपनी पारी में एक चौका और दो छक्के लगाये।
 
शिखर ने 48 गेंद खेलकर अपनी पारी में सात चौके लगाये। विकेटकीपर बल्लेबाज रिधिमान साहा ने नाबाद 36 और हरफनमौला हादर्कि पंड्या ने 13 रन बनाये। पंड्या आउट होने वाले चौथे बल्लेबाज रहे। रविंद्र जडेजा ने 32 गेंद में 18 रन बनाये जिन्हें कुशाल की गेंद पर वीराकोडडी ने स्टम्प आउट किया।

राजीव शुक्ला का उड़ा मजाक,महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने में की थी ये गलती- लोगों ने कहा 'शर्मनाक'!

शर्मनाकः टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और किग्सXI- पंजाब के साथ खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ मारपीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें