class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: मुंबई पहुंची न्यूजीलैंड टीम, इस खिलाड़ी ने बताया क्यों भारत आना अच्छा लगता है

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर से वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेली जायेगी। इसके लिये न्यूजीलैंड के खिलाड़ी शुक्रवार को भारत पहुंचे। कप्तान केन विलियमसन के साथ टीम के सीनियर खिलाड़ी रोस टेलर में आये हैं। टेलर ने खिलाड़ियों की आने की खबर ट्विटर के माध्यम से दी। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीर साझा करते हुए भारत आने की खुशी जाहिर की।

 

Nice to be back in India. #jetlagged 🙈😂

A post shared by Ross Taylor (@rossltaylor3) on

 

बता दें कि न्यूजीलैंड टीम के नौ सदस्य गूरूवार को भारत के लिए रवाना हुए थे, जबकि बाकी 6 सदस्यों को ए टीम से चुना जाएगा जो विशाखापत्तनम में सीमित ओवरों के मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे मैच मुंबई (22 अक्तूबर), पुणे (25 अक्तूबर) और कानपुर (29 अक्तूबर) में खेले जाएंगे।
      
न्यूजीलैंड के खिलाड़ी शनिवार की सुबह सीसीआई में अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। सीरीज की शुरूआत से पहले टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 17 और 19 अक्तूबर को सीसीआई में दो अभ्यास मैच खेलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:INDvNZ New Zealand team reach india play oneday and Twenty20 cricket
PAKvSL: बाबर की धांसू सेंचुरी, श्रीलंका 83 रनों से हारीINDvAUS: बारिश की वजह से हैदराबाद टी-20 मुकाबला रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर