फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: बारिश की वजह से हैदराबाद टी-20 मुकाबला रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर

INDvAUS: बारिश की वजह से हैदराबाद टी-20 मुकाबला रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना था। लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द कर दिया गया है। 3 मैचों की टी-20 सीरीज अब 1-1 से बराबर...

INDvAUS: बारिश की वजह से हैदराबाद टी-20 मुकाबला रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 13 Oct 2017 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना था। लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द कर दिया गया है। 3 मैचों की टी-20 सीरीज अब 1-1 से बराबर रहेगी।

रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था जबकि गुवाहाटी में खेला गया दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा था। दूसरे मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहेरेन्डॉर्फ ने भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को सस्ते में समेटते हुए चार विकेट अपने नाम किए थे। भारत इस मैच में सिर्फ 118 रन ही बना सका था। 

INDvNZ: वनडे और टी-20 खेलने न्यूजीलैंड टीम पहुंची भारत, टेलर ने शेयर..

भारत के लिये शिखर धवन, रोहित शर्मा, कोहली, महेंद्र सिंह धौनी और हार्दिक पांड्या अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। हालांकि आशीष नेहरा को इस सीरीज में मौका नहीं मिला। नेहरा 1 नवम्बर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेलकर संन्यास ले लेंगे।

टीम इंडिया के लिये भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह स्पिन में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी की। वहीं मेहमान टीम कप्तान डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल खराब प्रदर्शन से नहीं उबर सके। दूसरे टी-20 मैच में ट्रेविस हेड और मोएजिज हेनरिक्स ने टीम को संकट से उबारते हुए जीत दिलाई थी। 

हालांकि वॉर्नर को अपने गेंदबाजों से ज्यादा उम्मीद थी, जो कि दूसरे टी-20 मैच में देखने को मिली। पैट कमिंस, जेसन, केन रिचर्डसन, नाथन कुल्टर नाइल और एडम जाम्पा ने दूसरे टी-20 मैच में संयुक्त रूप से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 

टीम इंडिया की अगली सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ है। इसके लिये न्यूजीलैंड टीम भारत आ चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें