class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSL 2nd TEST: जानें मैच से जुड़े खास स्टैट्स और ट्रिविया, ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग-11

INDvSL दूसरा टेस्ट मैच

1/4 INDvSL दूसरा टेस्ट मैच

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कोलंबो में गुरुवार से खेला जाना है। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया की नजर मैच जीतकर श्रीलंका में लगातार दो सीरीज जीतने पर होगी, वहीं कप्तान दिनेश चांडीमल की वापसी से श्रीलंकाई टीम को भी मजबूती मिलेगी।

भारत ने पहला टेस्ट 304 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। अब कोलंबो टेस्ट में उसके पास जीत से सीरीज पर कब्जा करने का मौका होगा। वहीं मेजबान टीम के लिए ये करो या मरो का मैच होगा जिसमें वापसी कर वो बराबरी करना चाहेगी। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2015 में अपनी पिछली सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी, जो 22 सालों में भारत के लिए श्रीलंका की जमीन पर टेस्ट सीरीज जीतने का पहला मौका था। लेकिन पिछले दो सालों में टीम इंडिया में व्यापक बदलाव आए हैं और स्टार बल्लेबाज विराट भी अब एक परिपक्व कप्तान बन गए हैं, जो टेस्ट में कप्तानी के मामले में दिग्गजों को पीछे छोड़ चुके हैं। उनके लिए भी ये एक बार फिर खुद के नेतृत्व को साबित करने का मौका है।

शर्मनाक! श्रीलंका के मैच देखना बंद कर चुके हैं अर्जुन रणतुंगा क्योंकि...

INDvSL 2nd test: कोहली ने कहा- केएल राहुल की होगी वापसी, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

आगे की स्लाइड में जानें कौन करेगा टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India vs sri lanka 3 match test series 2nd test at Colombo match preview
SPORTS UPDATE: 35 रन बनाकर धवन आउट, पढ़े स्पोर्ट्स की यह 10 बड़ी खबरेंलाजवाब! एयरफोर्स ने किया महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी शिखा पांडे को सम्मानित