फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ऐसा होता है टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन, राहुल की वापसी लगभग तय

VIDEO: ऐसा होता है टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन, राहुल की वापसी लगभग तय

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से कोलंबो में खेला जाना

Namita.shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलंबोWed, 02 Aug 2017 01:56 PM

तो क्या धवन के साथ राहुल ही करेंगे पारी का आगाज!

तो क्या धवन के साथ राहुल ही करेंगे पारी का आगाज!1 / 3

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से कोलंबो में खेला जाना है। दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है। सलामी बल्लेबाज के.एल. राहुल मैच से एक दिन पहले नेट प्रैक्टिस के लिए मैदान पर नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में राहुल के अलावा कप्तान विराट कोहली से लेकर रविंद्र जडेजा तक सभी नेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। वायरल बुखार के चलते उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा था। उनकी जगह अभिनव मुकुंद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

अविश्वसनीयः टी-20 क्रिकेट में हुआ ये अजूबा, इस इंग्लिश क्रिकेटर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

SHOCKING! BCCI मीटिंग के लिए पीली टैक्सी में बैठकर होटल पहुंचे गांगुली, हर कोई रह गया दंग

आगे की स्लाइड में जानें राहुल को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री ने क्या बयान दिया था...

राहुल पर नजर बनाए रखी गई है...

राहुल पर नजर बनाए रखी गई है...2 / 3

दूसरे टेस्ट से पहले शास्त्री ने कहा था कि राहुल पर टीम मैनेजमेंट नजर बनाए हुए है। अगर वो पूरी तरह फिट होते हैं तो कोलंबो टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में उनकी वापसी हो सकती है। राहुल की गैरमौजूदगी में मुकुंद ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था, ऐसे में टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली के सामने सलामी जोड़ी के कॉम्बिनेशन को लेकर कुछ चर्चा हो सकती है। शिखर धवन भी इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

राहुल की अगर प्लेइंग इलेवन में वापसी होती है, तो निश्चित रूप से भारतीय बैटिंग ऑर्डर को और मजबूती मिलेगी। आगे की स्लाइड में देखें कैसे नेट प्रैक्टिस पर जाती है टीम इंडिया और क्या कुछ होता है इस दौरान...

VIDEO: कुछ ऐसा होता है टीम इंडिया प्रैक्टिस सेशन

VIDEO: कुछ ऐसा होता है टीम इंडिया प्रैक्टिस सेशन3 / 3

bcci.tv पर एक वीडियो शेयर किया गया है, 'Inside Team India's nets with Ajinkya Rahane' इसी वीडियो में राहुल भी नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। रहाणे ने इस वीडियो में प्रैक्टिस सेशन के बारे में काफी बातें कही हैं। प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत शिखर धवन और अभिनव मुकुंद के साथ हुई। दोनों ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी की। इस दौरान शास्त्री और विराट भी कुछ बात करते हुए नजर आए।