फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOMG: लक्ष्मण ने दी टीम इंडिया को नसीहत, मैदान पर ऑस्ट्रेलिया से दोस्ती निभाने की जरूरत नहीं

OMG: लक्ष्मण ने दी टीम इंडिया को नसीहत, मैदान पर ऑस्ट्रेलिया से दोस्ती निभाने की जरूरत नहीं

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच

Nishaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीWed, 13 Sep 2017 09:30 PM

लक्ष्मण-माइकल क्लार्क

लक्ष्मण-माइकल क्लार्क1 / 2

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जाने वाली पांच वनडे मैचों कि सीरीज में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। भारत के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों कि पिटाई कर सकते है, क्योंकि इस बार ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजी कमजोर है, ऐसे में भारत सीरीज को 4-1 से जीत सकती है।

दोस्ती निभाने की जरूरत नहीं...
आमतौर पर दोनों टीमों के बीच स्लेजिंग्स और झगड़े देखने मिलते रहे हैं। इस सीरीज को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया और उसके कप्तान से कोई दोस्ताना नहीं निभाया जाना चाहिए और न ही कोई रहम करना चाहिए।

OMG! विराट-अनुष्का की यह फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज, कहने लगे कहीं शादी तो...

OMG! पाकिस्तान में मैच देखने गए थे यूसुफ पठान, ये रहा फोटो का सच!

विराट बनाम स्मिथ

विराट बनाम स्मिथ2 / 2

भारतीय टीम में स्टार गेंदबाजों को आराम दिया गया है उनकी गैर मौजूदगी में युवा गेंदबाज अच्छा कर सकते है। उनके पास मौका है खुद को साबित करने का। पिछले साल भी ऑस्ट्रेलिया यहां आया था, उनके आलावा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, बांग्लादेश के साथ भी सीरीज हुई जिसमे कांटे कि टक्कर देखने को मिली थी। लक्ष्मण आगे कहते है कि इस बार सीरीज वनडे मैचों से शुरू हो रही है जो काफी रोमांचक होगी।

ऑस्ट्रेलिया के पास नहीं अच्छे गेंदबाज...

लक्षमण का मानना है कि इस बार ऑस्ट्रेलिया के पास विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है जो भारत को संकट में डाल सके, इसलिए भारत इस सीरीज 4-1 से जीत सकती है। उन्होंने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज में काबिलियत तो है लेकिन अनुभव कि कमी है, जिसका फायदा भारतीय बल्लेबाजों को मिलेगा टीम में नाथन कुल्टर नाइल गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं और उन्हें आईपीएल में खेलने का काफी अनुभव है।