फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: तो क्या 12 अक्टूबर को ही तय हो गया था कि नहीं होगा 3rd टी20 मैच!

INDvAUS: तो क्या 12 अक्टूबर को ही तय हो गया था कि नहीं होगा 3rd टी20 मैच!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा ट्वंटी20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था।

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादSat, 14 Oct 2017 12:08 PM

एक दिन पहले ही तय हो गया था कि मैच होना है मुश्किल

एक दिन पहले ही तय हो गया था कि मैच होना है मुश्किल1 / 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा ट्वंटी20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था। हालांकि मैच टॉस हुए बिना ही रद्द घोषित करना पड़ा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 12 अक्टूबर को ही तय हो गया था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस मैदान पर शायद ही मैच हो पाए।

ऐसा क्या! आमिर को नहीं पता भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं कौन?

VIDEO: जब बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने आए विराट, गिरे धड़ाम से

13 अक्टूबर को हैदराबाद में बारिश नहीं हुई, बावजूद इसके मैच को रद्द घोषित करना पड़ा। एक ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि 12 अक्टूबर को ही ऐसा लगने लगा था कि मैच नहीं हो पाएगा। आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को बारिश नहीं हुई, लेकिन इससे पहले लगातार एक हफ्ते से हुई बारिश ने आउटफील्ड की हालत खराब कर दी थी।

आगे की स्लाइड में देखें क्या था मैच रद्द होने के पीछे का सही कारण...

देखें कैसी हो गई थी मैदान की हालत

देखें कैसी हो गई थी मैदान की हालत2 / 2

आउटफील्ड बहुत गीली हो चुकी थी। ग्राउंडस्टाफ 12 अक्टूबर से ही इसे सुखाने में जुटे थे। ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट मार्टिन स्मिथ ने 12 अक्टूबर को एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक हफ्ते की लगातार बारिश के बाद हैदराबाद में आउटफील्ड स्पंजी हो गई है। मुझे नहीं लगता कि ये जल्दी सूखने वाली है।' इतना ही नहीं मैच वाले दिन भी ग्राउंडस्टाफ पूरी कोशिश में जुटे हुए थे कि मैच हो जाए लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद आउटफील्ड नहीं सूखी और मैच को रद्द घोषित करना पड़ा।

India vs Australia 3rd T20 match