फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSAD! तो क्या इस वजह से नहीं खेला जाएगा भारत-ऑस्ट्रेलिया 4th ODI

SAD! तो क्या इस वजह से नहीं खेला जाएगा भारत-ऑस्ट्रेलिया 4th ODI

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। पहले तीन मैच जीतकर भारत सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर चुका है।

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुMon, 25 Sep 2017 04:02 PM

चौथे वनडे पर भी बारिश का साया

चौथे वनडे पर भी बारिश का साया1 / 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। पहले तीन मैच जीतकर भारत सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर चुका है। चौथे मैच से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। बेंगलुरु में चौथे मैच में बारिश खलल डाल सकती है।

मौसम विभाग ने अगले 24 से 48 घंटे में आंधी और तेज बारिश की आशंका जताई है। पिछले 24 घंटे में शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है और मौसम विभाग ने 54 मिमी बारिश रिकॉर्ड की है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 से 48 घंटे में हल्की से भारी बारिश जारी रहेगी। चिन्नास्वामी स्टेडियम के क्यूरेटर पिच को सूखा रखने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं जिससे कि मैच में ओवरों की संख्या में कटौती नहीं हो।

VIDEO: पांडे की कैच के फैंस हो गए मुरीद, कई खिलाड़ियों ने लिया है ऐसा कैच...देखें

WOW: धौनी के बाद कपिल देव पर बनेगी फिल्म, रणवीर सिंह निभाएंगे लीड रोल

आगे की स्लाइड में जानें पिच के बचाव के लिए क्या इंतजाम किए गए हैं...

बारिश सुखाने के लिए...

बारिश सुखाने के लिए...2 / 2

स्टेडियम में हालांकि बारिश के बाद मैदान को सुखाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक है। इस तकनीक की मदद से अंपायर भारी बारिश के बाद भी जल्द ही मैच शुरू करा सकते हैं। दोनों टीमों को कोलकाता में भी बारिश का सामना करना पड़ा था और दोनों ने इंडोर अभ्यास किया था। इंदौर में तीसरे वनडे से पहले भी बारिश हुई थी लेकिन मैच पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

Weather report

चेन्नई में पहले मैच के दौरान बारिश ने दो घंटे खलल डाला था जिससे बाद में बल्लेबाजी करने उतरे ऑस्ट्रेलिया की पारी को 21 ओवर का कर दिया गया था।