फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवेस्टइंडीज दौरा:चैंपियंस ट्रॉफी के बाद कैरेबियंस से भिड़ेगी टीम इंडिया

वेस्टइंडीज दौरा:चैंपियंस ट्रॉफी के बाद कैरेबियंस से भिड़ेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड की मेजबानी में अगले महीने होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के तुरंत बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिये रवाना होगी। वह पांच वनडे मैचों की सीरीज के अलावा एक ट्वंटी-20 मैच...

वेस्टइंडीज दौरा:चैंपियंस ट्रॉफी के बाद कैरेबियंस से भिड़ेगी टीम इंडिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2017 08:54 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड की मेजबानी में अगले महीने होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के तुरंत बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिये रवाना होगी। वह पांच वनडे मैचों की सीरीज के अलावा एक ट्वंटी-20 मैच खेलेगी।
                         
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए बताया कि टीम इंडिया का यह कैरेबियाई दौरा जून के अंत से शुरू होकर जुलाई तक चलेगा। उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया का यह दो सालों में दूसरा वेस्टइंडीज दौरा होगा।

IPL एलिमिनेटर: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, 'ये' गेंदबाज टीम से बाहर
                        
चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल 18 जून को होना है, जबकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 23 जून को त्रिनिदाद में होगा। सीरीज का अंतिम वनडे सबीना पार्क में छह जुलाई को होगा और यहीं पर दौरे का एकमात्र ट्वंटी-20 मैच नौ जुलाई को खेला जायेगा।
                    
दोनों देशों के बीच 2013 के बाद से यह चौथी द्विपक्षीय सीरीज होगी। पिछले वर्ष भारतीय टीम वेस्टइंडीज गयी थी लेकिन वहां उसने टेस्ट तथा ट्वंटी-20 मैच खेले थे लेकिन एक भी वनडे मैच नहीं खेला था।

फाइनल में पुणे: फिर दिखा माही शो, स्मिथ बोले- शॉट्स से लय में आई टीम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें