class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की हार पर अनुपम का ट्वीट: लोगों ने कहा, 'विराट को कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए, उसमें धौनी जैसा दिमाग नहीं'

भारत की हार पर अनुपम का ट्वीट: लोगों ने कहा 'विराट को कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए, उसमें धौनी जैसा दिमाग नहीं'

1/2भारत की हार पर अनुपम का ट्वीट: लोगों ने कहा 'विराट को कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए, उसमें धौनी जैसा दिमाग नहीं'

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत पर अभी तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करके खिताबी मुकाबला अपने नाम किया। 339 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 158 रन ही बना सकी। गत विजेता भारतीय टीम को पाक ने 180 रनों से हराया।

भारत-पाक के बीच का मुकाबला सिर्फ क्रिकेट कौशल का नहीं बल्कि दबाव को झेलने का था। क्रिकेटरों के लिये यह मैच का महज एक मुकाबला था लेकिन लाखों क्रिकेट प्रेमियों के लिये उससे कहीं बढ़कर था। एक तरफव मुकाबला जीतने वाली टीम पर प्यार और पुरस्कार की बौछार हुई वहीं दूसरी तरफ हारने वाले को उतनी ही आलोचना झेलनी पड़ी।

भरत की हार पर सभी इंडियंस ने दुख बयां किया इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने भी ट्वीट के जरिए अपना जज्बात जाहिर किए। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत ड्राफ़्ट बनाए मैंने इस ट्वीट के। स्मार्ट बातें लिखने की कोशिश की। पर सच ये है कि हम मैच हार गए। बुरा तो लग रहा है। चलो अगली बार सही।'

अनुपम के ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोगों ने खेर को सांत्वना दी तो कुछ ने फ्रस्टेशन में उन्हें बुरा भला कहने से भी नहीं चुके। एक ने तो ये तक कह दिया कि विराट कोहली को इस्तीफा दे देना चाहिए।

आगे की स्लाइड में पढ़ें लोगों ने कैसी कैसी प्रतीक्रियाएं दी-

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IND vs pak champions trophy 2017 anupam kher tweet after india loss people said virat kohli sholud regisen