फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआईपीएल के मैच के बाद कुछ यूं मिले 'वीर-जारा', शाहरुख ने कहा...

आईपीएल के मैच के बाद कुछ यूं मिले 'वीर-जारा', शाहरुख ने कहा...

कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। मंगलवार को हुए इस मैच में पंजाब के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि पंजाब अगर कोलकाता को न हरा पाती तो वह प्लेऑफ से...

आईपीएल के मैच के बाद कुछ यूं मिले 'वीर-जारा', शाहरुख ने कहा...
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 10 May 2017 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। मंगलवार को हुए इस मैच में पंजाब के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि पंजाब अगर कोलकाता को न हरा पाती तो वह प्लेऑफ से सीधे-सीधे बाहर हो जाती। अभी भी पंजाब को दो और मैच लगातार जीतने होंगे। हालांकि पंजाब के मैच जीतने के बाद को-ओनर प्रीटी जिंटा काफी खुश दिखी। इतना ही नहीं, कोलकाता के को-ओनर शाहरुख खान भी इस मौके पर दिखे।

मां की शरण में माहीः ...तो क्या इस मुश्किल से बचने के लिए धौनी पहुंचे देउड़ी मंदिर

ऐसे मिले वीर-जारा

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स लगभग प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, यदि वह पंजाब को हराकर यह मैच जीत लेती तो प्लेऑफ में दूसरे नंबर की पोजिशन पक्की कर लेती। फिलहाल हार के बाद शाहरूख मैदान पर जाकर प्रीटी जिंटा से मिली और ऐसे में दोनों को देखर ऐसा लगा कि जैसे इनकी फिल्म 'वीर-जारा' मिल रहे हों। हालांकि शाहरूख ने प्रीटी जिंटा से मिलकर उन्हें जीत के लिए बधाई दी और आगे के मैचों के लिए ऑल द बेस्ट के लिए कहा। 

IPL-10: लिन के आउट होते प्रीति जिंटा ने किया कुछ ऐसा, VIDEO वायरल

कोलकाता को एक जीत की तलाश

कोलकाता नाइट राइडर्स के पास अभी भी एक और जीत की तलाश है ताकि वह नंबर दो पोजिशन पर बनी रहे और अपना मुकाबला टॉप पर काबिज मुंबई से भिड़ सके। ऐसा होता है तो पहले क्वालीफायर में कोलकाता का मुकाबला मुंबई से होगा, जिसमें जो टीम जीत हासिल करती है तो वह सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। वहीं पंजाब भी बाकि बचे हुए मैचों को जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाने की पूरी कोशिश में रहेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें