फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिली है टीम में जगह

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिली है टीम में जगह

भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज...

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिली है टीम में जगह
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीMon, 23 Oct 2017 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज नवंबर में शुरब होने वाला है। और इसका पहला मैच कोलकता (16-20 नवंबर), नागपुर (24-28 नवंबर) और दिल्ली (02-06 दिसबंर) में खेले जाएंगे। टीम में थोड़े से बदलाव किए गए हैं। स्पिनर रविचंद्रन अशिवन और रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों को ही पिछले कुछ समय से वनडे मैचों में विश्राम दिया जा रहा था।  टेस्ट में तेज गेंदबाजी स्पेशलिस्ट मोहम्मद शमी और उमेश यादव टेस्ट टीम में बने हुए हैं। 

टेस्ट सीरीज़ के लिए भारतीय टीम:
विराट कोहली(कप्तान), शिखर धवन, मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, अजिंक्ये रहाणे, हार्दिक पांड्या, रिद्धीमन साहा, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव। 

SHOCKING: वनडे सीरीज से क्यों बाहर हैं जडेजा और अश्विन, विराट ने खुद किया खुलासा...जानें

VIDEO! भुवनेश्वर के छक्के के आगे विराट भी हुए नतमस्तक, जानें क्या है कारण

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें