फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटप्रेरक: टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज का ये ट्वीट दिल जीत लेगा

प्रेरक: टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज का ये ट्वीट दिल जीत लेगा

महिला वर्ल्ड कप 2017 के शुरुआती तीन मैचों में जीत के बाद लगातार दो मैचों में हारने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को रिकॉर्ड 186 रनों से हरा कर सेमीफाइनल...

प्रेरक: टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज का ये ट्वीट दिल जीत लेगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्ली Sun, 16 Jul 2017 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला वर्ल्ड कप 2017 के शुरुआती तीन मैचों में जीत के बाद लगातार दो मैचों में हारने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को रिकॉर्ड 186 रनों से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली। 

इस जीत के बाद टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज ने अपने ट्विटर हैंडल से टीम को जीत की बधाई दी। इसके बाद रविवार सुबह मिताली ने एक और ट्वीट कर एक मैसेज दिया है जो कि हर किसी के लिए प्रेरणा है। 

मिताली ने टीम की जीत के बाद शनिवार को अपनी एक फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "टीम की ओर से शानदार जवाब, 2 मैचों में हारने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत और सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जगह पक्की..." 

इस पर खेल मंत्री विजय गोयल ने भी उन्हें जीत पर बधाई दी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छा कर रही हैं आपलोग! पूरा देश आप सब की हौशलाआफजाई कर रहा है। शुभकामनाएं!"

इसके बाद आज सुबह एक और ट्वीट में मिताली ने पूरी टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पैशन और टीम वर्क आम लोगों की एक टीम को भी अजेय और विजेता बना सकती है, अब सेमीफाइनल की बारी।"

हालांकि खबर लिखे जाने तक उन्होंने ये ट्वीट हटा लिया और इसके पीछे की किसी वजह का पता नहीं चल पाया। 

आपको बता दें महिला क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर सहवाग और लक्ष्मण सहित कईयों नें टीम को बधाई दी। 

गौरतलब है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच के बाद टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज दुनिया में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर बन गईं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें