फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCT17: 'गब्बर' शिखर धवन के बल्ले से बरस रहे हैं रन, फिर भी ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

CT17: 'गब्बर' शिखर धवन के बल्ले से बरस रहे हैं रन, फिर भी ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

चैम्पियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के बल्ले से रनों का बरसात जारी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले में शिखर धवन ने 78 रनों की शानदार पारी खेली।

Namita.shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनMon, 12 Jun 2017 10:59 AM

गब्बर की धांसू पारी

गब्बर की धांसू पारी1 / 2

चैम्पियंस ट्रॉफी में शिखर धवन के बल्ले से रनों का बरसात जारी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबले में शिखर धवन ने 78 रनों की शानदार पारी खेली। मौजूदा चैम्पियंस ट्रॉफी में 'गोल्डन बैट' की रेस में धवन ही सबसे आगे चल रहे हैं।

चैम्पियंस ट्रॉफी में 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी में 'गोल्डन बैट' जीत चुके धवन इस बार पाकिस्तान के खिलाफ 68, श्रीलंका के खिलाफ 125 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 78 रनों की पारी खेल चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के बाद जब धवन से पूछा गया कि चैम्पियंस ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के पीछे क्या राज है, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'Champions attract Champion (चैंपियंस चैंपियन को अपनी ओर खींचता है।)' धवन ने चैम्पियंस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा बार 50+ के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। 

INDvSA: मैच के बाद बोले विराट, डिविलियर्स नुकसान पहुंचा सकता था अगर...

India vs South Africa Champions Trophy 2017: दक्षिण अफ्रीका को हराकर भारत ने फिर दोहराया इतिहास

इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद धवन का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ रहा है। आगे की स्लाइड में देखें कैसे उड़ा गब्बर के नाम से मशहूर धवन का मजाक...

TWITTER पर उड़ा मजाक

TWITTER पर उड़ा मजाक2 / 2