फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचैम्पियंस ट्रॉफी: WI के पूर्व कप्तान लारा ने 'इस' टीम को बताया जीत का दावेदार

चैम्पियंस ट्रॉफी: WI के पूर्व कप्तान लारा ने 'इस' टीम को बताया जीत का दावेदार

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने अगले हफ्ते से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी में खिताब जीतने के लिये इंग्लैंड को दावेदार बताया है। लारा इस बात से निराश है कि इस साल के टूनार्मेंट में...

चैम्पियंस ट्रॉफी: WI के पूर्व कप्तान लारा ने 'इस' टीम को बताया जीत का दावेदार
एजेंसी,लंदनSat, 27 May 2017 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने अगले हफ्ते से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी में खिताब जीतने के लिये इंग्लैंड को दावेदार बताया है। लारा इस बात से निराश है कि इस साल के टूनार्मेंट में वेस्टइंडीज की टीम नहीं खेलेगी, उन्होंने 2004 में अपनी टीम की अगुवाई करते हुए खिताबी जीत दिलायी थी। 
    
उन्होंने जोर देते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम घरेलू सरजमीं पर ऐसा करने में सफल रहेगी। लारा ने कहा, आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी हमेशा ही मेरे करियर में काफी अहम रही थी, खासकर 2004 में द ओवल के फाइनल में खेलना काफी शानदार था। 
    
उन्होंने कहा, मैं समझता हूं कि इस साल का टूनार्मेंट काफी बेहतर और बड़ा होगा इसलिये यह प्रशंसकों और हम पूर्व क्रिकेटरों के लिये काफी दिलचस्प अनुभव होगा कि कौन ट्राफी हासिल करता है। 

BOX OFFICE: पहले दिन 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' ने खेली जबरदस्त पारी
    
लारा ने कहा, मुझे लगता है कि इन परिस्थितियों में इंग्लैंड मेरी प्रबल दावेदार टीम होगी। विश्व टी-20 में वेस्टइंडीज से हारने के बाद अब आप टीम को देखिये, उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं। 
    
उन्होंने कहा, बीते समय में इंग्लैंड के पास भले ही इयान बाथम या एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे खिलाड़ी थे लकिन अब आप पूरी टीम को देखिये जो अब वनडे क्रिकेट में बहुत ही अच्छी है। उनके खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं और वे गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। 
    
इंग्लैंड की टीम चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने अभियान की शुरुआत द ओवल में बांग्लादेश के साथ करेगी। उम्मीद करेगी कि वह 2013 के अभियान में बदलाव करे जिसमें उसे फाइनल में भारत से पांच रन से पराजय क्षेलनी पड़ी थी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ट्राट उस टीम का हिस्सा थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें