फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsSL: क्रूणाल ने टेस्ट कैप मिलने पर भाई हार्दिक के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट

INDvsSL: क्रूणाल ने टेस्ट कैप मिलने पर भाई हार्दिक के लिए लिखा ये भावुक पोस्ट

श्रीलंका के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में

Shivendu.shekharलाइव हिन्दुस्तान,दिल्ली Wed, 26 Jul 2017 12:38 PM

हार्दिक के टेस्ट डेब्यू पर भाई का प्यार

हार्दिक के टेस्ट डेब्यू पर भाई का प्यार1 / 2

श्रीलंका के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में हार्दिक पंड्या के डेब्यू के बाद उनके भाई क्रूणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए हार्दिक के लिए इमोशनल और भावुक कर देने वाला मेसेज लिखा है। 

आपको बता दें हार्दिक की ही तरह क्रूणाल भी ऑलराउंडर हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं। कुल 25 आईपीएल मैचों में क्रूणाल ने 480 रन बनाए हैं और 16 विकेट भी अपने नाम किए हैं। 

INDvsSL: लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें...

वहीं हार्दिक ने टीम इंडिया की तरफ से 17 ओडीआई और 19 टी-20 मैच खेले हैं। इसके अलावा हार्दिक ने मुंबई इंडियंस की तरफ से 37 आईपीएल मैच भी खेले हैं। 

अगली स्लाइड में देखें क्रूणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या मैसेज लिखा है...

भाई ने कहा, सपने देखो, भरोसा करो और पा लो...

भाई ने कहा, सपने देखो, भरोसा करो और पा लो... 2 / 2

क्रूणाल पंड्या ने कोहली और हार्दिक की एक फोटो शेयर की जिसमें कोहली पंड्या के हाथ में टेस्ट कैप दे रहे हैं और पंड्या हाथ मिलाकर उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

फोटो के साथ क्रूणाल ने लिखा, "ड्रीम! बीलीव! अचीव! हार्दिक पंड्या इंडिया के लिए टेस्ट कैप नं. 289। तुम्हें देश के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए देखना मेरे लिए अति गर्व की बात होगी। जिस वक्त तुम्हें टेस्ट कैप दी जा रही थी उस मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे। मेरे लिए ये भावुक कर देने वाला मौका था, जिसे मैं कभी भुला नहीं पाउंगा। बहुत प्यार मेरे भाई। #youarearockstar" 

WOW!मैकग्रा ने पत्रकारों से पूछा- क्या सचिन का बेटा अर्जुन लंबा है?

गौरतलब है कि श्री लंका दौरे पर गई टीम इंडिया आज बुधवार से गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेल रही है। इस टीम में हार्दिक पंड्या को भी जगह दिया गया है। मंगलवार को हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कप्तान कोहली ने इस बात के संकेत दिए थे। 

INDvsSL: लाइव स्कोर के लिए यहां क्लिक करें...