फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहरभजन ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई टीम का मजाक तो Ex-कैप्टन ने दिया ऐसा जवाब

हरभजन ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई टीम का मजाक तो Ex-कैप्टन ने दिया ऐसा जवाब

भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय सीरीज में संघर्ष कर रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाते हुए गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष स्तरीय बल्लेबाजों का युग अब समाप्त हो...

हरभजन ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई टीम का मजाक तो Ex-कैप्टन ने दिया ऐसा जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीTue, 26 Sep 2017 09:52 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय सीरीज में संघर्ष कर रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाते हुए गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष स्तरीय बल्लेबाजों का युग अब समाप्त हो चुका है। कप्तान स्टीव स्मिथ की टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज को पहले ही गंवा चुकी है। वह अभी 3-0 से पीछे चल रही है। 

हरभजन मानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में 'गुणवत्ता' की कमी है और उन्होंने मजाक में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क से अनुरोध किया कि वह वापस टीम में आकर मेहमान टीम को बचाएं। हरभजन ने ट्वीट किया, “मित्र (क्लार्क) आपको संन्यास से बाहर आकर दोबारा खेलना शुरू करना चाहिए। मुझे लगता है कि शीर्ष स्तरीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पैदा करने का युग समाप्त हो चुका है, मुझे कोई गुणवत्ता नहीं दिखती।”

 

जवाब में क्लार्क ने माना कि बाकी के दो एकदिवसीय मैचों में अगर आस्ट्रेलिया को विराट कोहली की टीम को टक्कर देनी है, तो उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने इसे (हरभजन के ट्वीट को) अभी देखा है दोस्त। मेरे पुराने पैरों को अब वातानुकूलित कमेंट्री बॉक्स में ज्यादा आनंद आता है। ऑस्ट्रेलिया को काफी कुछ करने की जरूरत है।”

रविवार को भारत ने मेहमान टीम को पांच विकेट से हराकर सीरीज में तीसरा मैच अपने नाम किया और अब भारत की नजर बेंगलुरु और नागपुर में होने वाले बचे हुए दो एकदिवसीय मैचों को जीत कर सीरीज में पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने पर होगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें