फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWOW! IPL के इस युवा तेज गेंदबाज के फैन हुए मैकग्रा, बोले- वो काफी...

WOW! IPL के इस युवा तेज गेंदबाज के फैन हुए मैकग्रा, बोले- वो काफी...

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में गुजरात लायंस के तेज गेंदबाज बासिल थम्पी की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने खूब तारीफ की है।

Namita.shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,चेन्नईTue, 18 Jul 2017 12:49 PM

थम्पी के दीवाने हुए मैकग्रा

थम्पी के दीवाने हुए मैकग्रा1 / 3

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में गुजरात लायंस के तेज गेंदबाज बासिल थम्पी की पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने खूब तारीफ की है। थम्पी को आईपीएल-10 का इमर्जिंग प्लेयर भी चुना गया था।

मैकग्रा ने कहा कि भले ही भारत में तेज गेंदबाजी करना काफी कठिन हो लेकिन हाल के दिनों मे युवा प्रतिभाशाली गेंदबाज जैसे बासिल थम्पी को देखना अच्छा है। आपको याद दिला दें कि थांपी ने आईपीएल-10 में 12 मैचों में 11 विकेट लिए थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मैच में थम्पी ने तीन विकेट लिए थे, जिसमें कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और हरभजन सिंह जैसे बल्लेबाजों के विकेट शामिल थे।

SHAME! कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

OMG! सानिया के साथ शोएब ने शेयर की फोटो, लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स...

आगे की स्लाइड में जानें मैक्ग्रा ने थम्पी के बारे में और क्या कहा...
 

'वो काफी अच्छा है'

'वो काफी अच्छा है'2 / 3

मैक्ग्रा ने कहा, 'भारतीय बॉलिंग अटैक में अब काफी अच्छे गेंदबाज हैं और बासिल थम्पी जैसे खिलाड़ी और अन्य गेंदबाजों के आने से भविष्य में टीम की मदद ही होगी।' मैकग्रा ने कहा कि ये खुशी की बात है कि पेस फाउंडेशन के तीन ट्रेनी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत-ए टीम में चुना गया है।

मैकग्रा ने इन तीन (थम्पी, अंकित राजपूत और अनीकेत चौधरी) में से थम्पी की तारीफ करते हुए कहा, 'वो काफी अच्छा है। इस साल आईपीएल में उसके प्रदर्शन से उसे इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार मिला। उसने अकादमी में काफी कुछ सीखा है।'

आगे की स्लाइड में जानें आईपीएल में अपनी गेंदबाजी के अलावा किस और वजह से थम्पी को किया जाता है याद...

वॉर्नर ने उठाया था जूता

वॉर्नर ने उठाया था जूता3 / 3

गुजरात लायंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल-10 का एक मैच खेला जा रहा था, जिसमें गेंदबाजी के दौरान थम्पी का जूता निकल गया था। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर रन लेने के दौरान थम्पी का जूता वापस पकड़ाते हुए लौटे थे। ये वीडियो और फोटो खूब वायरल हुई थी।