फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWOW! सचिन के बेटे अर्जुन को बॉलिंग करते देखना चाहते हैं मैकग्रा

WOW! सचिन के बेटे अर्जुन को बॉलिंग करते देखना चाहते हैं मैकग्रा

विश्व क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और ग्लेन मैकग्रा के बीच का संघर्ष काफी रोमांचक रहा है और ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अब इस महान भारतीय बल्लेबाज के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए...

WOW! सचिन के बेटे अर्जुन को बॉलिंग करते देखना चाहते हैं मैकग्रा
लाइव हिन्दुस्तान,दिल्ली Thu, 27 Jul 2017 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और ग्लेन मैकग्रा के बीच का संघर्ष काफी रोमांचक रहा है और ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अब इस महान भारतीय बल्लेबाज के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए देखने की इच्छा जताई है।

मैकग्रा ने मीडिया से कहा कि, "सचिन का बेटा, वह अब कितने साल (17) का है, मेरे बेटे की उम्र के बराबर। मैंने अब तक उसे गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा है और उसे देखने को लेकर उत्सुक हूं, उसे ठीक प्रदर्शन करना चाहिए। जब एमआरएफ (पेस अकादमी) शुरू हुई थी तो इससे सबसे पहले जुड़ने वाले लोगों में सचिन शामिल था।"

भारत-श्रीलंका टेस्ट: गाले में रिकॉर्ड बदलने के इरादे से उतरेगा भारत

शानदार स्वागत: मुंबई पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर जमकर झूमे फैंस, देखें वीडियो

विश्व कप 2007 जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य मैकग्रा ने कहा कि सचिन तेज गेंदबाज बनना चाहता था। क्या उसका बेटा सचिन से लंबा है (संवाददाताओं ने कहां, हां), तो इससे उसे मदद मिलेगी। लेकिन यह देखकर अच्छा लगा और उन्हें खेल से प्यार है। सचिन हमेशा तेज गेंदबाज बनना चाहता था।"

अर्जुन ने हाल में उस समय सुर्खियां बटोरी थी जब वह इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल से पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम के नेट गेंदबाज बने थे। भारत ने यह मैच नौ रन से गंवा दिया था। अर्जुन को इस दौरान नेट में वेदा कष्णा मूर्ति को गेंदबाजी करते हुए देखा गया था।

VIRAL VIDEO: सचिन के बेटे अर्जुन करवा रहे हैं महिला टीम के खिलाड़ियों को नेट प्रैक्टिस

INDvsSL Live Update: टीम इंडिया का टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें