फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL प्लेयर्स के फनी मोमेंट: मैक्सी-सैमी के PRANK देखकर हो जाएंगे हैरान

IPL प्लेयर्स के फनी मोमेंट: मैक्सी-सैमी के PRANK देखकर हो जाएंगे हैरान

IPL की सभी 8 टीमों में फनी मोमेंट होते हैं, लेकिन यह क्रिकेट प्रशंसकों को सामने से देखने को नहीं मिल पाता। आईपीएल के एक टीम द्वारा शेयर किया गया सभी बड़े-छोटे खिलाड़ियों का शरारती भरा वीडियो...

Alkesh.kushwahaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 May 2017 04:06 PM

इस टीम के खिलाड़ियों ने किया शरारत

इस टीम के खिलाड़ियों ने किया शरारत1 / 2

आईपीएल के मैचों के दौरान दुनिया भर के बड़े से बड़े क्रिकेटर्स एक साथ होते हैं, ऐसे में ये खिलाड़ी देश के लिए न खेलकर बल्कि एक टीम के तौर पर खेलते हैं। सभी खिलाड़ियों में ऐसा ताल-मेल बन जाता है कि जूनियर-सीनियर खिलाड़ी दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं। आईपीएल की सभी 8 टीमों में ऐसा देखने को मिलता है, लेकिन यह क्रिकेट प्रशंसकों को सामने से देखने को नहीं मिलता।

आइए आज हम आपको दिखाते हैं आईपीएल के एक टीम द्वारा शेयर किया गया सभी बड़े-छोटे खिलाड़ियों का शरारती भरा वीडियो...

इस टीम के खिलाड़ियों ने किया शरारत
किंग्स इलेवन पंजाब के लगभग सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से लेकर अक्षर पटेल, डेविड मिलर, मोहित शर्मा, डैरेन समी समेत कई खिलाड़ी वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं। इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सभी खिलाड़ी एक दूसरे से मस्ती करते हुए दिखे। इतना ही नहीं, शरारत इतना किया कि हर कोई हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएगा।

देखें वीडियो-

अगली स्लाइड में देखें एक और फनी वीडियो...

VIDEO: मैक्सवेल सहित इन खिलाड़ियों का फनी वीडियो

VIDEO: मैक्सवेल सहित इन खिलाड़ियों का फनी वीडियो2 / 2

ज्यादातर क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं, न सिर्फ भारतीय बल्कि विदेशों में भी अक्सर पोस्ट डालकर यूजर्स से इंट्रैक्ट होते रहते हैं। इतना ही नहीं, जब आईपीएल जैसा मौका हो तो सोशल मीडिया पर शेयरेबल कंटेंट ज्यादा होते हैं। खिलाड़ी भी ऐसे वीडियो शेयर करते हैं, ताकि ट्विटर पर ट्रेंड बन सके और सुर्खियों में आ जाए। इसबार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।