फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशर्मनाकः टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और किग्सXI- पंजाब के साथ खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ मारपीट

शर्मनाकः टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और किग्सXI- पंजाब के साथ खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ मारपीट

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और आईपीएल में किंग्स एलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में 5 अज्ञात लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी...

शर्मनाकः टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और किग्सXI- पंजाब के साथ खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान,दिल्ली Sat, 22 Jul 2017 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज और आईपीएल में किंग्स एलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले परविंदर अवाना के साथ शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में 5 अज्ञात लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

एक अंग्रेजी अखबार(IE) में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मार-पीट की घटना क्यों हुई इसका कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। परविंदर अवाना ने मीडिया को बताया कि उनकी एसयूवी गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी के साथ भी तोड़-फोड़ की गई। अवाना ने टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में दो टी-20 मैच खेले हैं। अवाना ने 2007 में  हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हुए अपने फर्स्ट क्लास करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वो दिल्ली की तरफ से खेलने लगे। अपने फर्स्ट क्लास करियर में अवाना ने कुल 62 मैच खेले हैं, जिनमें कुल 191 विकेट अवाना ने अपने नाम किए हैँ। 

गौरतलब है कि इस एक हफ्ते के दरमयान ये दूसरी घटना है जब किसी क्रिकेटर के साथ मार-पीट की घटना सामने आई है। इससे पहले कोलकाता के जादवपुर में मो. शमी के साथ भी मार-पीट की घटना सामने आई थी। जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। तीनों ही आरोपी जादवपुर के लोकर रेसिडेंट थे। जिसके बाद शमी की पत्नी ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बात-चीत में कहा भी था कि कोलकाता में हमें अब असुरक्षित महसूस होने लगा है। 

इसके पहले हरियाणा के रोहतक में टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज जोगिंदर शर्मा के पिता के साथ भी मार-पीट और लूट की घटना सामने आई थी। घटना में जोगिंदर के पिता पर चाकूओं से हमला किया गया था हालांकि बाद में अस्पताल ने उपचार के बाद उन्हें रिलीज कर दिया था। 

#WWC17: गंभीर बोले, अगर भारतीय टीम जीती तो ये खिताब 2011 WC से बड़ा होगा क्योंकि...

INDvsENG WWC 17 : बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग- जानें कौन किस पर कितना भारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें