फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIRAL VIDEO: जब धौनी ने कहा था, 'कभी तो पाक से हारेंगे हम, ऐसा नहीं हो सकता कि...'

VIRAL VIDEO: जब धौनी ने कहा था, 'कभी तो पाक से हारेंगे हम, ऐसा नहीं हो सकता कि...'

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट की बात करें तो भले ही ओवरऑल पाकिस्तान का रिकॉर्ड बेहतर हो, लेकिन अगर बात आईसीसी टूर्नामेंट की हो तो पाकिस्तान के सामने भारत हमेशा से बेहतर टीम साबित हुई है।

Namita.shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 22 Jun 2017 08:58 AM

धौनी का पुराना इंटरव्यू वायरल

धौनी का पुराना इंटरव्यू वायरल1 / 3

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट की बात करें तो भले ही ओवरऑल पाकिस्तान का रिकॉर्ड बेहतर हो, लेकिन अगर बात आईसीसी टूर्नामेंट की हो तो पाकिस्तान के सामने भारत हमेशा से बेहतर टीम साबित हुई है। चैम्पियंस ट्रॉफी को छोड़ दें तो वर्ल्ड कप (50 ओवर वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप) में भारत ने कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना नहीं किया है। हालांकि चैम्पियंस ट्रॉफी की बात करें तो यहां पाकिस्तान भारत से अब 3-2 से आगे है।

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 180 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 2016 टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में धौनी ने कुछ ऐसी बातें कही थीं, जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। धौनी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था, कि अगर उन पर 0-11 का प्रेशर होता है तो हम पर भी 11-0 का प्रेशर होता है।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: फाइनल में पाक की जीत का मनाया जश्न, 17 लोगों पर राष्ट्रदोह का केस

SHOCKING! पाक के खिलाफ मिली हार के बाद कुंबले ने किया था कुछ ऐसा कि विराट ने बीसीसीआई से की मुलाकात

आगे की स्लाइड में जानें धौनी ने इस वीडियो में क्या कुछ कहा था...

कभी तो हारेंगे हम

कभी तो हारेंगे हम2 / 3

धौनी ने कहा था, 'अगर हमें इस बात पर गर्व है कि हम 11-0 से जीते हैं तो एक रिएलिटी ये भी है कि हम कभी ना कभी हारेंगे भी। ऐसा नहीं हो सकता कि हम कभी हारें ही नहीं। आईसीसी इवेंट्स में हमारा प्रदर्शन लगातार सुधरा है। 11-0 का आंकड़ा ऐसा है कि आपको खुद पर गर्व होगा, लेकिन आपको हर बार ही अपनी तरफ से उतनी ही जोर लगानी पड़ती है।' आगे की स्लाइड में देखें वीडियो धौनी ने क्या कुछ कहा था...

VIDEO: धौनी का इंटरव्यू

VIDEO: धौनी का इंटरव्यू3 / 3