class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! तो क्या IPL में धौनी के साथ अब कभी नहीं खेल पाएंगे रैना!

धौनी-अश्विन CSK और रैना बाहर...

1/2 धौनी-अश्विन CSK और रैना बाहर...

दो साल बैन झेलने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) अगले साल वापसी के लिए तैयार है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में सीएसके आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक रही है। आईपीएल-1 से लेकर आईपीएल-8 तक धौनी ने ही इस टीम की कमान संभाली है और आर अश्विन और सुरेश रैना उनके अहम खिलाड़ी रहे हैं। सीएसके ने धौनी और ऑफ स्पिनर अश्विन को टीम में बनाए रखने का फैसला किया है, जबकि विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना को बाहर कर दिया है।

आईपीएल में जब राजस्थान रॉयल्स के साथ सीएसके पर बैन लगा, तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों को दो नई फ्रेंचाइजी टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट और गुजरात लायंस में बांट दिया गया था। आईपीएल की संचालन परिषद जल्द ही टीम मालिकों के साथ अगले साल की नीलामी के लिए रिटेनशन पॉलिसी की घोषणा करेगी और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नीलामी से हर टीम केवल तीन ही खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है।

इसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी होंगे। एक लोकल न्यूज पेपर के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला पहले ही कर चुकी है। इसमें छपी खबर के मुताबिक सीएसके की टीम धौनी, अश्विन और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसी को रिटेन करेगी जबकि खराब दौर से गुजर रहे रैना को रिलीज कर देगी।

INDvSL: प्रैक्टिस छोड़कर अचानक क्यों चले गए विराट, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'

INDvSL: रहाणे ने बताया टीम इंडिया का मास्टरप्लान, टीम को मिला ये टारगेट

आगे की स्लाइड में जानें आईपीएल में चेन्नई की ओर से कैसा रहा है रैना का प्रदर्शन...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chennai Super Kings to retain MS Dhoni and R Ashwin no place for Suresh Raina Reports
VIDEO: क्रिकेट से मिला आराम, घर पर ऐसे समय बिता रहे हैं धौनीINDvSL: प्रैक्टिस छोड़कर अचानक क्यों चले गए विराट, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'वाह'