फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

WAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

रविवार को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच खेले गए फुटबॉल का मैच काफी रोमांचक रहा। विराट सेना एक बार फिर विरोधी टीम को हराने में सफल रही।

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,मुंबईTue, 17 Oct 2017 01:46 AM

विराट सेना ने 7-3 से जीता मैच

विराट सेना ने 7-3 से जीता मैच1 / 2

रविवार को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच खेले गए फुटबॉल का मैच काफी रोमांचक रहा। विराट सेना एक बार फिर विरोधी टीम को हराने में सफल रही। यह चैरिटी फुटबॉल मैच मुंबई के शाहजी राजे भोसले स्टेडियम में खेला गया था। जहां एक और विराट की सेना थी, तो वहीं दूसरी ओर टक्कर देने के लिए ती अभिषेक की ऑल स्टार्स टीम। दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक था, लेकिन स्टार्स टीम के लिए मैच अच्छा साबित नहीं रहा।

विराट की कप्तानी वाली टीम ने अभिषेक की टीम के छक्के छूड़ा दिए और 7-3 से मैच जीत लिया। विराट की टीम में धूरंदर धौनी ही काफी थे। ऑल ऑर्ट की टीम में शामिल सबसे ज्यादा गोल धौनी और अनिरुद्ध श्रीकांत ने किए। वहीं विराट कोहली और केदार जाधव 1-1 करने में सफल रहे। क्रिकेट में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को अपना फैन बना चुके धौनी ने फुटबॉल के मैदान में भी सभी के छक्के छूड़ा दिए। 

आगे की स्लाइड में देखें धौनी के गोल का वीडियो...

INDvsNZ: मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन ने भारत के खिलाफ दिया यह बयान, बोले...

VIDEO: चेंजिंग रूम को लेकर विराट का खुलासा- मैं तो बस शर्टलेस होता हूं, बाकी सब तो...

पहला गोल 7 वें मिनट में किया गया

पहला गोल 7 वें मिनट में किया गया2 / 2

बता दें बता दें कि यह मैच अभिषेक बच्चन और विराट की फाउंडेशन चैरिटी के लिए फंड इक्ट्ठा करने के उद्देश्य से खेला गया था। रविवार को हुए बॉलीवुड और क्रिकेटर्स के फुटबॉल मैच में पहला गोल विराट की टीम से किया गया। पहला गोल 7वें मिनट में धौनी की ओर से ही किया गया था। धौनी ने गोल पोस्ट की ओर शॉट लगाया और बॉल सीधा पोस्ट के अंदर गई।

गेम के 39 मिनट बाद ऑल हॉर्ट के खाते में एक और गोल आया और वह गोल भी धौनी की तरफ से ही लगाया गया। धौनी के इस गोल ने स्टेडियम में बैठे सभी लोगों को हैरान कर दिया था क्योंकि उनका यह गोल किसी प्रोफेशनल फुटबॉलर से कम नहीं था। इधर बता दें कि धौनी क्रिकेटर होने से पहले फुटबॉलर हुआ करते थे। वे गोलकीपर की भूमिका में होते थे, लेकिन बाद में वह क्रिकेट के विकेटकीपर बन गए। 


आइए देखते हैं रविवार के फुटबॉल मैच में कैसे जड़ा धौनी ने गोल...