class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#INDvPAK: बुमराह की 'नो बॉल' बनी टीम इंडिया के लिए खतरा, ट्विटर पर उड़ा मजाक

no ball

चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच लंदन के ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के शुरूआत में बुमराह ने पहला विकेट झटका, लेकिन वह गेंद नोबॉल हो गई। इस वजह से 15 ओवर के बाद भी पाकिस्तान का एक विकेट भी नहीं गिर सका और पाक टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई। इसे लेकर सोशल मीडिया काफी मजाक उड़ रहा है।

LIVE BLOG: मैदान का माहौल, लाइव कमेंट्री, दर्शको का उत्साह, जानें सब-कुछ

नो बॉल हमेशा से भारतीय टीम को मुश्किलों में डालती रही है। 2016 को हुए टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में वेस्ट इंडीज के खिलाफ नो बॉल की वजह से भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में कैरेबियाई बल्लेबाज सिमंस को नो बॉल की वजह से 3 बार जीवनदान मिला था। इसके बाद कई ऐसे मैच हुए जिसमें टीम इंडिया के गेंदबाजों द्वारा नो बॉल की वजह से विकेट मिलते-मिलते रह गए।

बांग्लादेश के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में भी हार्दिक पंड्या के एक ही ओवर में 2 बार विकेट मिले, लेकिन दोनों ही बार नो बॉल की वजह से विकेट नहीं मिल सका। पहला नो बॉल पॉवर प्ले के दौरान 30 यार्ड सर्कल के बाहर 4 से ज्यादा खिलाड़ी और दूसरा नोबॉल गेंद पर बोल्ड हुए। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ भी बुमराह की गेंद पर फकर जल्द ही पवेलियन लौट रहे थे, लेकिन नो बॉल होने की वजह से भारत को सफलता नहीं मिल सकी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bumrah 'no ball' threat to Team India, twitter jokes on Twitter