फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSLvIND : मैच के बाद भुवी ने किया बड़ा खुलासा, कहा धौनी ने मैच के समय...

SLvIND : मैच के बाद भुवी ने किया बड़ा खुलासा, कहा धौनी ने मैच के समय...

श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया दूसरा वनडे मैच कई मायनों भारत के लिए खास रहा। इस मैच में भारत हार की ओर बढ़ रही थी, लेकिन महेन्द्र सिंह धौनी और भुवनेश्वर कुमार की शतकीय साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत...

SLvIND : मैच के बाद भुवी ने किया बड़ा खुलासा, कहा धौनी ने मैच के समय...
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीSat, 26 Aug 2017 06:34 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया दूसरा वनडे मैच कई मायनों भारत के लिए खास रहा। इस मैच में भारत हार की ओर बढ़ रही थी, लेकिन महेन्द्र सिंह धौनी और भुवनेश्वर कुमार की शतकीय साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिला दी। इस मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि किस तरह से धौनी ने उनको बिना दबाव के खेलने की सलाह दी थी। 

SLvIND : भुवी ने किया खुलासा,धौनी ने दिया था जीत का मूल मंत्र

मैच खत्म होने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया था तब हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा था, क्यों कि हमारे 7 विकेट गिर चुके थे। लिहाजा मैंने सोचा था कि क्रीज पर जमा रहा हूं, जिससे धौनी को ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक दे सकूं। इसके बाद धौनी ने मुझसे टेस्ट क्रिकेट की तरह स्वाभाविक बल्लेबाजी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा था कि दबाव लेकर नहीं खेलना है, क्यों कि अभी काफी ओवर बचे हैं। लिहाजा मैंने इस बात को ध्यान में रखकर धौनी की मदद की है। 

INDvSL: हार के बाद श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, कप्तान थरंगा पर लगा 2 मैच का बैन, जानिए वजह

इस मैच में रोहित शर्मा के आउट होने के बाद शिखर धवन, केदार जाधव, लोकेश राहुल, विराट कोहली, हार्दिका पांड्या और अक्षर पटेल समेत 7 खिलाड़ी आउट हो गए। हालांकि बाद में धौनी और भुवनेश्वर कुमार टीम भारत को जीत दिलायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें