फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च: Oppo के स्पांसर पर यूजर्स हुए नाराज

टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च: Oppo के स्पांसर पर यूजर्स हुए नाराज

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया मैदान पर खेलने उतरेगी तो नए जर्सी के साथ खेलेगी। बीसीसीआई ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लॉन्च किया है। नई जर्सी में अब स्टार इंडिया की जगह ओप्पो इंडिया...

टीम इंडिया की ओप्पो स्पॉन्सर वाली नई जर्सी
1/ 2टीम इंडिया की ओप्पो स्पॉन्सर वाली नई जर्सी
टीम इंडिया न्यू जर्सी
2/ 2टीम इंडिया न्यू जर्सी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 May 2017 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया मैदान पर खेलने उतरेगी तो नए जर्सी के साथ खेलेगी। बीसीसीआई ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लॉन्च किया है। नई जर्सी में अब स्टार इंडिया की जगह ओप्पो इंडिया होगा। मुंबई में टीम इंडिया की नई जर्सी को बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी और ओप्पो मोबाइल के प्रेसिडेंट स्काई ली ने लॉन्च की। जौहरी ने टीम इंडिया की नई जर्सी के लिए इंडियन क्रिकेट फैमिली को इसके लिए बधाई दी। टी-ट्वेटी और वनडे मैचों में यह जर्सी टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर दिखेगी।

5 सालों तक रहेगा ओप्पो मोबाइल की स्पॉन्सरशिप

यह बता दें कि ओप्पो मोबाइल इंडिया और बीसीसीआई का ये करार पांच साल के लिए हुआ है। ओप्पो मोबाइल अब टीम इंडिया के जर्सी पर 2017 से लेकर अगले 5 साल तक जर्सी पर दिखेगी। जल्द ही शुरू होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया इसी जर्सी के साथ ही ग्राउंड पर उतरेगी। स्पॉन्सर ओप्पो को मिलने के बाद अब स्टार के साथ करार खत्म हो जाएगा और ओप्पो ही 5 सालों तक टीम इंडिया के प्रत्येक स्तर पर जर्सी पर बना रहेगा।

चीनी कंपनी के विरोध में सोशल मीडिया के यूजर्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने टीम इंडिया की लॉन्च की गई नई जर्सी पर विरोध कर रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स ने नई जर्सी को लेकर कहा है कि एक तरफ हम चीनी कंपनियों के सामानों का विरोध कर रहे हैं, वहीं बीसीसीआई इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पर एडवरटीजमेंट करने पर लगी हुई है। यह बेहद ही शर्मनाक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें