फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL T20-ODI: टीम इंडिया का ऐलान, युवराज की छुट्टी,शार्दुल नया चेहरा

INDvSL T20-ODI: टीम इंडिया का ऐलान, युवराज की छुट्टी,शार्दुल नया चेहरा

खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज युवराज सिंह को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया लेकिन चयनकर्ताओं ने महेंद्र सिंह धौनी पर विश्वास बनाए...

INDvSL T20-ODI: टीम इंडिया का ऐलान, युवराज की छुट्टी,शार्दुल नया चेहरा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Aug 2017 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज युवराज सिंह को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया लेकिन चयनकर्ताओं ने महेंद्र सिंह धौनी पर विश्वास बनाए रखा। 
      
दक्षिण अफ्रीका में हाल में त्रिकोणीय सीरीज में 'भारत ए' टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रतिभाशाली बल्लेबाज मनीष पांडे ने टीम में वापसी की। 
      
चार सीनियर गेंदबाजों तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव तथा दोनों मुख्य स्पिनरों आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को विश्राम दिया गया है। 
      
युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने टीम में वापसी की है। जसप्रीत बुमराह को भी वनडे और टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में रखा गया है। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में विश्राम दिया गया था। 
      
पांच मैचों की वनडे सीरीज अगले रविवार से शुरू होगी। इसका समापन 6 सितंबर को कोलंबो में दूसरे टी-20 मैच के साथ होगी। 

भारतीय टीम इस प्रकार है-

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, के एल राहुल, मनीष पांडे, केदार जादव, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चहल, बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल टीम में चुने गए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें