फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटODI RANKING: चैम्पियंस ट्रॉफी से ठीक पहले हुई ये बड़ी उठा-पटक

ODI RANKING: चैम्पियंस ट्रॉफी से ठीक पहले हुई ये बड़ी उठा-पटक

बांग्लादेश ने सनसनीखेज प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की मजबूत टीम को ट्राई सीरीज में 10 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हराकर 1 जून से शुरू होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अपना मनोबल मजबूत कर...

ODI RANKING: चैम्पियंस ट्रॉफी से ठीक पहले हुई ये बड़ी उठा-पटक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,डबलिनFri, 26 May 2017 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश ने सनसनीखेज प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की मजबूत टीम को ट्राई सीरीज में 10 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हराकर 1 जून से शुरू होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए अपना मनोबल मजबूत कर लिया।

बांग्लादेश ने इस जीत के साथ आईसीसी वनडे रैंकिंग में छठा स्थान भी हासिल कर लिया। बांग्लादेश की विदेशी जमीन पर न्यूजीलैंड के खिलाफ ये पहली जीत है और उसे चैम्पियंस ट्रॉफी शुरू होने से एक सप्ताह पहले ये मनोबल बढ़ाने वाली जीत मिली है। बांग्लादेश को चैम्पियंस ट्रॉफी में पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड से 1 जून को खेलना है।

टी-20 क्रिकेटः बदल सकता है चेहरा, इन दो नए नियमों की सिफारिश

MOVIE REVIEW: कुछ ऐसी है सचिनः 'ए बिलियन ड्रीम्स'

न्यूजीलैंड की टीम ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 270 रन का मजबूत स्कोर बनाया। कप्तान टॉम लाथम ने 84, नील ब्रूम ने 63 और रॉस टेलर ने नॉटआउट 60 रन बनाए। मशरफे मुर्तजा, नासिर हुसैन और शाकिब अल हसन ने दो-दो विकेट लिए। बांग्लादेश ने 48.2 ओवर में पांच विकेट पर 271 रन बनाकर मैच जीत लिया। ओपनर तमीम इकबाल ने 65, शब्बीर रहमान ने 65, मुशफिकुर रहीम ने 45 और महमूदुल्लाह ने नॉटआउट 46 रन बनाए। जीतन पटेल ने 55 रन पर दो विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें