फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलियाई टीम पर अटैकः भारतीय फैन्स ने कहा 'SORRY'

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर अटैकः भारतीय फैन्स ने कहा 'SORRY'

गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में हार के बाद भारतीय प्रशंसकों द्वारा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बस पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद अब भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगी है।

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Oct 2017 09:39 AM

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर अटैकः भारतीय फैन्स ने कहा SORRY

 ऑस्ट्रेलियाई टीम पर अटैकः भारतीय फैन्स ने कहा SORRY1 / 2

गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में हार के बाद भारतीय प्रशंसकों द्वारा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बस पर पत्थर फेंकने की घटना के बाद अब भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगी है।  आप को बता दें कि 10 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट-20 मैच खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से मैच जीता था।

MATCH PREVIEW: बेहतर प्रदर्शन और सीरीज जीतने के इरादे से फाइनल मुकाबले में उतरेगा भारत

सचिन ने इस मैदान में बनाये हैं सबसे ज्यादा वनडे रन, लेकिन जयसूर्या से रह गये पीछे

इस घटना के बाद पूरे क्रिकेट जगत में इसकी कड़ी निंदा हो रही है। फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर लोग इस घटना को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं और आलोचनाएं भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस घटना के लिए असम के लोगों को दोषी नहीं ठहराना चाहिए। भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने भी इसे शर्मनाक करार बताया है।

'जांच के आदेश दिए जा चुके हैं'

'जांच के आदेश दिए जा चुके हैं'2 / 2

असम के खेल मंत्री नाबा दोले ने कहा कि सरकार ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। असम के मुख्यमंत्री सोनोवाल ने पुलिस और नागरिक प्रशासन को तुरंत प्रभाव के साथ इस मामले की जांच और दोषियों को सजा देने के आदेश दिए हैं। डीजीपी मुकेश सहाय ने कहा, 'पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच जारी है। दोनों टीमों के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। हालांकि, हमारे भरसक प्रयास के बावजूद इस प्रकार की दुभार्ग्यपूर्ण घटना हुई।'