फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने कराई विराट-शिखर को गेंदबाजी

INDvNZ: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने कराई विराट-शिखर को गेंदबाजी

क्रिकेट के भगवान से जाने जाते सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज कल छाए हुए हैं।

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Oct 2017 04:26 PM

अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर1 / 2

क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज कल छाए हुए हैं। अब शुक्रवार को ही अर्जुन ने विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए नेट्स पर बॉलिंग की। इस दौरान सबकी निगाहें सिर्फ अर्जुन पर ही टिकी हुई थीं।

सिर्फ इतना ही नहीं भारतीय टीम के मुख्य कोच और गेंदबाज कोच भरत अरुण की भी निगाहें उन पर थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन ने पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिए गेंदबाजी की। इसके बाद उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिए बॉलिंग की। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अर्जुन ने भारतीय टीम के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की हो। इससे पहले इंग्लैंड में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स मैदान पर भारतीय महिला टीमके लिए भी नेट्स पर बॉलिंग कर चुके हैं।

पाकvsश्रीलंका: अली और आजम का दमदार प्रदर्शन, श्रीलंका 7 विकेट से हारा

VIDEO: विराट ने अनुष्का को शादी से पहले दिए सात वचन, बोले- हमेशा रखूंगा ख्याल!

बता दें कि पिछले महीने अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की अंडर 19 के लिए चयनित किया गया है। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें ऐसा क्या हुआ कि 'सारा' के ट्विटर अकाउंट को लेकर भड़के तेंदुलकर, ट्वीट में लिखा...

सचिन-सारा तेंदुलकर

सचिन-सारा तेंदुलकर2 / 2

सचिन तेंदुलकर इन दिनों कुछ नाराज हैं। दरअसल वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से बने फेक ट्विटर अकाउंट को लेकर काफी गुस्से में हैं। सारा के अलावा अर्जुन तेंदुलकर का भी फेक अकाउंट है।

सचिन ने बैक टू बैक किए ट्वीट्स में लिखा कि अर्जुन और सारा ट्विटर पर हैं ही नहीं और इस मामले में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को कुछ करना चाहिए। सचिन ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर से अर्जुन और सारा से जुड़े हुए सभी फर्जी अकाउंट को हटाने की अपील की है। सचिन ने लिखा, 'मैं लगातार इस बात को दोहराता रहता हूं कि मेरे बच्चे (सारा और अर्जुन) ट्विटर पर नहीं हैं। मैं ट्विटर से अपील करता हूं कि वो इस तरह के सारे अकाउंट को जल्द से जल्द डिलीट करें।'


वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने लिखा, 'दूसरों के नाम से अकाउंट चलाकर कुछ भी लिखना गलतफहमी पैदा करता है, जिससे हमें परेशानी होती है। मेरी ट्विटर से गुजारिश है कि वो फौरन इस मामले में एक्शन लें।'