फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकुंबले के सपोर्ट में बिंद्रा का बयान, विराट को जरूर जानना चाहिए ये बात

कुंबले के सपोर्ट में बिंद्रा का बयान, विराट को जरूर जानना चाहिए ये बात

भारत के एकमात्र व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन संभवत: भारतीय क्रिकेट टीम के संदर्भ में खुलासा किया कि आखिर कैसे वह 20 साल तक उस कोच से जुड़े रहे जिससे...

कुंबले के सपोर्ट में बिंद्रा का बयान, विराट को जरूर जानना चाहिए ये बात
एजेंसियां,नई दिल्लीWed, 21 Jun 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के एकमात्र व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन संभवत: भारतीय क्रिकेट टीम के संदर्भ में खुलासा किया कि आखिर कैसे वह 20 साल तक उस कोच से जुड़े रहे जिससे वह नफरत करते थे। 

कप्तान विराट कोहली से मतभेद के कारण अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद बिंद्रा ने जर्मनी के उवे रीस्टरर के साथ अपने समीकरण को लेकर ट्वीट किया जो लंबे समय तक उनके कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रहे।

अब संन्यास ले चुके बिंद्रा ने ट्वीट किया कि मेरे सबसे बड़े शिक्षक कोच रीस्टरर थे। मैं उनसे नफरत करता था। लेकिन 20 साल तक उनके साथ रहा। वह हमेशा मुझे वह बातें बोलते थे जो मैं सुनना नहीं चाहता था। इजस्टसेयिंग रीस्टरर 2008 में बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के दौरान भी बिंद्रा के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा थे।

वह पिछले साल रियो ओलंपिक में भी बिंद्रा के साथ जुड़े थे जहां यह दिग्गज भारतीय निशानेबाज 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहा था और फिर संन्यास ले लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें