फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: धौनी की स्पीड के आगे सभी लाचार, आंखों पर यकीन करना मुश्किल

VIDEO: धौनी की स्पीड के आगे सभी लाचार, आंखों पर यकीन करना मुश्किल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी और तेज-तर्रार विकेटकीपिंग की पूरी दुनिया कायल है। धौनी की विकेट के पीछे की तेजी और फुर्ती के सभी दिवाने हैं। उन्होंने कई मौकों पर विकेट...

VIDEO: धौनी की स्पीड के आगे सभी लाचार, आंखों पर यकीन करना मुश्किल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 Sep 2017 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी और तेज-तर्रार विकेटकीपिंग की पूरी दुनिया कायल है। धौनी की विकेट के पीछे की तेजी और फुर्ती के सभी दिवाने हैं। उन्होंने कई मौकों पर विकेट के पीछे ऐसी तेजी दिखाई जो उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती है।

VIDEO: मनीष पांडे ने पकडा़ बाउंड्री लाइन पर AMAZING कैच

दरअसल धौनी वॉर्नर के एक कैच को लेकर चर्चा में आ गए हैँ। इस कैच को लेने के लिए धौनी ने रिएक्शन समय एक सेकंड के दसवें हिस्से से भी कम था। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी की फुर्ती ने एक बार फिर बता दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर माना जाता है।

वीडियो :

इस वीडियो में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चैन्नई में हुए पहले मैच में विराट का कैच लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मैक्सवेल ने जहां 0.82 का समय लिया, वही धौनी ने कुलदीप यादव की गेंद पर एक कैच लेने के लिए सेकंड के दसवें हिस्से से भी कम का समय लिया। धौनी ने कैच लेने के लिए 0.08 का समय लिया, जो कि काफी हैरानीभरा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें