class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvSL: रहाणे ने बताया टीम इंडिया का मास्टरप्लान, टीम को मिला ये टारगेट

टीम इंडिया टारगेट रैकिंग में टॉप पर बने रहने का

1/2 टीम इंडिया टारगेट रैकिंग में टॉप पर बने रहने का

भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को कोलकाता में कहा कि श्रीलंका के 9-0 से सफाये का वापसी सीरीज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम का फोकस आईसीसी रैकिंग में टेस्ट में टॉप पर बने रहने का है। भारत ने श्रीलंका दौरे पर सभी फोर्मेट्स में सारे मैच जीते थे। अब टीम इंडिया तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों में श्रीलंका की मेजबानी करेगी।

रहाणे ने ईडन गार्डन पर अभ्यास सत्र से इतर कहा, यह सीरीज पिछली सीरीज से बिल्कुल अलग है। हम श्रीलंका को हलके में नहीं ले रहे हैं हालांकि हमारा श्रीलंका का दौरा बेहतरीन रहा। फिलहाल अगर हमें टेस्ट में नंबर एक बने रहना है तो हर सीरीज महत्वपूर्ण है। हम हर सीरीज जीतना चाहते हैं। हमें वहां के हालात के बारे में जानकारी है। श्रीलंका दौरे के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है जहां तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी20 मैच खेले जायेंगे। 

INDvSL: श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रदर्शन कर जडेजा सुधार सकते हैं रैकिंग

रहाणे ने कहा, हम सभी के लिये दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले हर मैच और हर सीरीज महत्वपूर्ण है। दक्षिण अफ्रीका के बारे में वहां जाने से पहले सोचेंगे। फिलहाल ध्यान इस सीरीज पर है। दक्षिण अफ्रीका दौरा एकदम अलग होगा। श्रीलंका के लिये भी यह बहुत महत्वपूर्ण सीरीज है और उनकी तैयारी अच्छी है। हमारा फोकस इस सीरीज और यहां होने वाले पहले मैच पर है। हम उनकी रणनीति के बारे में सोचने की बजाय अपनी ताकत पर फोकस करेंगे।  

अगली स्लाइड में पढ़ें : तो इस लिए रहाणे पर खराब प्रदर्शन का नहीं पड़ता कोई फर्क

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajinkya Rahane reveal that team india focused on world number one test Ranking
धौनी के समर्थन में बोले शास्त्री, आलोचकों को दिया करारा जवाबINDvSL: श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रदर्शन कर जडेजा सुधार सकते हैं रैकिंग