ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरएचएमटी में डिप्टी इंजीनियर समेत कई पद

एचएमटी में डिप्टी इंजीनियर समेत कई पद

एचएमटी इंटरनेशनल लिमिटेड ने सात रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए आवेदन डाक के माध्यम से भेजना होगा। पद, योग्यता और आवेदन की जानकारी इस प्रकार हैं : डिप्टी इंजीनियर...

एचएमटी में डिप्टी इंजीनियर समेत कई पद
हिन्दुस्तान जॉब्स टीम, नई दिल्ली Mon, 16 Oct 2017 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

एचएमटी इंटरनेशनल लिमिटेड ने सात रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए आवेदन डाक के माध्यम से भेजना होगा। पद, योग्यता और आवेदन की जानकारी इस प्रकार हैं :

डिप्टी इंजीनियर (पीएस-III), पद : 05
योग्यता : मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से मेकेनिकल/इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन में फुल टाइम बैचलर डिग्री हो। डिग्री के बाद पद संबंधित क्षेत्र में दो साल का अनुभव प्राप्त हो। एमबीए डिग्री वाले को वरीयता मिलेगी। कम्यूनिकेशन स्किल अच्छी हो। अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के लिए इंजीनियरिंग डिग्री 65 फीसदी और एससी/ एसटी वर्ग के लिए 55 फीसदी अंकों से उत्तीर्ण होना जरूरी है। 
वेतनमान : 16,400 से 40,500 रुपये। 

मार्केटिंग/पर्चेज/कर्मिशयल असिस्टेंट (डब्ल्यूजी-II), पद : 02
योग्यता : 60 फीसदी अंकों के साथ बीकॉम या बीबीए या बीबीएम डिग्री हो। डिग्री के बाद पद संबंधित क्षेत्र में दो साल का अनुभव हो। कम्यूनिकेशन स्किल अच्छी हो। कंप्यूटर (एमएस ऑफिस) की अच्छी जानकारी का होना अनिवार्य है। अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के लिए बीकॉम/बीबीए/बीबीएम डिग्री 65 फीसदी और एससी/एसटी के लिए 55 फीसदी के अंकों के साथ उत्तीर्ण होना जरूरी है।    

अधिकतम आयु (उपर्युक्त दो पद) : 28 वर्ष। अधिकतम आयु सीमा में दिव्यांगों को दस वर्ष, एससी/एसटी को पांच वर्ष और ओबीसी को तीन वर्ष की छूट मिलेगी। 
वेतनमान : 8,330 रुपये से 22,000 रुपये। 

चयन प्रक्रिया : इंटरव्यू या लिखित परीक्षा के माध्यम से योग्य उम्मीदवार चुने जाएंगे। इंटरव्यू वाले दिन प्रमाणपत्रों के ओरिजनल की जांच होगी। 

आवेदन शुल्क : 500 रुपये। शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट से करना होगा। डीडी, एचएमटी (इंटरनेशनल) लिमिटेड के पक्ष में बेंगलुरु में देय होना चाहिए। डीडी के पीछे उम्मीदवार अपना नाम और आवेदित पद का नाम लिखें।

आवेदन प्रक्रिया 
-एचएमटी की वेबसाइट लॉगइन करें। 
-फिर होमपेज पर बाईं तरफ मौजूद करियर्स ऑप्शन से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें।  
-अंत में भरे गए आवेदन को सभी जरूरी दस्तावेजों की सेल्फ अटेस्ट की हुई फोटोकॉपी और डीडी को संलग्न कर कुरियर या स्पीड पोस्ट से तय पते पर भेज दें। 

यहां भेजें आवेदन : द ज्वाइंट जनरल मैनेजर (एचआर), एचएमटी (इंटरनेशनल) लिमिटेज, एचएमटी भवन, नंबर-59, बेलेरी रोड, बेंगलुरु-560032

डाक से आवेदन फॉर्म स्वीकार होंगे : 30 अक्टूबर 2017 तक

अधिक जानकारी यहां
फोन : 080-2333 0333 
ई-मेल : admin@hmtindia.com 

 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें