ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBSEB Bihar board 12th Result 2017: देखें बिहार बोर्ड इंटर की मैरिट सूची

BSEB Bihar board 12th Result 2017: देखें बिहार बोर्ड इंटर की मैरिट सूची

बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट मंगलवार को जारी कर दिया गया। इंटर साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स तीनों संकाय के रिजल्ट में गिरावट हुई है। बिहार बोर्ड के तीनों संकायों में सबसे ज्यादा अंक सिमुलतला आवासीय विद्यालय,...

BSEB Bihar board 12th Result 2017
1/ 3BSEB Bihar board 12th Result 2017
आर्ट्स के टॉपर्स की लिस्ट
2/ 3आर्ट्स के टॉपर्स की लिस्ट
कॉमर्स की लिस्ट
3/ 3कॉमर्स की लिस्ट
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली,Thu, 01 Jun 2017 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट मंगलवार को जारी कर दिया गया। इंटर साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स तीनों संकाय के रिजल्ट में गिरावट हुई है। बिहार बोर्ड के तीनों संकायों में सबसे ज्यादा अंक सिमुलतला आवासीय विद्यालय, जमुई की खुशबू को आया है। टॉप टेन की सूची में साइंस में 19, कॉमर्स में 21 व आर्ट्स में 11 छात्र-छात्रओं के नाम हैं। इंटर साइंस में सिमुलतला आवासीय विद्यालय की खुशबू कुमारी टॉपर है। उसे 86.2 फीसदी अंक मिले हैं। खुशबू औरंगाबाद के मदनपुर की रहनेवाली है। इंटर कॉमर्स में इस संकाय में कॉलेज ऑफ कॉमर्स पटना के प्रियांशु जायसवाल राज्य में सबसे ज्यादा अंक लाए हैं। प्रियांशु को (81.86) अंक मिले हैं। इंटर आर्ट्स में इस संकाय में समस्तीपुर के उत्क्रमित उच्च विद्यालय चाकहबीब के गणोश कुमार (82.6) अंक लाकर टॉप पर रहे।

यहा देंखें मैरिट लिस्ट

Bihar board result

 

बिहार बोर्ड (BSEB) के नतीजे जारी होते ही वेबसाइट www.livehindustan.com पर भी देखे जा सकते हैं। लाइव हिन्दुस्तान साइट पर रिजल्ट देखने के लिए छात्र इस लिंक पर क्लिक कर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। सबसे पहले छात्रों को अपना मोबाइल नंबर और रोल नंबर डालना होगा। इसके बाद इसके सब्मिट करने के बाद रिजल्ट आ जाएंगे।


ये भी पढ़ें: आज आएंगे उत्तराखंड बोर्ड के 10वीं-12वीं के नतीजे, uaresults.nic.in पर देखें
बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट (साइंस) 2017 का रिजल्ट, क्लिक कर देखें
बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट (कॉमर्स) 2017 का रिजल्ट, क्लिक कर देखें
बिहार इंटरमीडिएट (आर्ट्स) 2017 का रिजल्ट, क्लिक कर देखें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें