class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICICI बैंक का नया प्लान: क्रेडिट कार्ड डिलीवरी से पहले करें शॉपिंग

icici bank

त्योहारी सीजन में आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त शॉपिंग का मौका लेकर आया है। बैंक एक ऐसा क्रेडिट कार्ड शुरू किया है जिसके घर पहुंचने से पहले ही ग्राहक शॉपिंग कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड का नाम इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बैंक ने मीडिया को जानकारी दी है कि ग्राह ऑनलाइन आवेदन देकर इस क्रेडिट कार्ड को ले सकते हैं। ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड का नंबर तुरंत दे दिया जाएगा जिससे कि वह ई कॉमर्स वेबसाइटों में मिले रहे ऑन लाइन ऑफर्स का लाभ उठा सकें। इस कार्ड के जदिए ग्राहक तुरंत ही ऑनलाइन शॉपिंग का लाभ ले सकते हैं।

हालांकि बैंक ने इस क्रेडिट कार्ड के लिए कुछ लाख ग्राहकों को प्रि क्वालीफाइड ग्राहकों की श्रेणी में डाला है जो इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस कार्ड से अधिकतम शॉपिंग की सीना चार लाख रुपए रखी गई है। क्रेडिट कार्ड का नंबर मिलने के कुछ दिन बाद ही क्रेडिट कार्ड घर पहुंच जाएगा।

कंपनी ने ऐसा निर्णय इसलिए लिया है कि त्योहारी सीजन में शॉपिंग साइट्स में कई तरह के ऑन लाइन ऑफर मिल रहे ऐसे में ग्राहक इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर तुरंत क्रेडिट कार्ड का नंबर तुरंत पा सकता है और शॉपिंग का मजा ले सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icici bank launches instant credit card for pre approved costumers
पैन से आधार को जोड़ने के लिए कोई समय सीमा तय नहीं : जेटली घर में फ्रिज, AC और कार तो नहीं मिलेगा सरकारी योजना का लाभ