ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessFlight facility available now if rajdhani train ticket is not confirmed

बल्ले बल्ले! राजधानी का टिकट कन्फर्म नहीं होने पर अब मिलेगी फ्लाइट की सुविधा!

अब राजधानी एक्सप्रेस में टिकट कन्फर्म नहीं होने पर आप हवाई सफर से यात्रा पूरी कर सकते है। जी हां! एयर इंडिया के पूर्व चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने कुछ समय पहले यह सुझाव दिया था लेकिन रेलवे बोर्ड ने इस...

बल्ले बल्ले! राजधानी का टिकट कन्फर्म नहीं होने पर अब मिलेगी फ्लाइट की सुविधा!
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीMon, 23 Oct 2017 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

अब राजधानी एक्सप्रेस में टिकट कन्फर्म नहीं होने पर आप हवाई सफर से यात्रा पूरी कर सकते है। जी हां! एयर इंडिया के पूर्व चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने कुछ समय पहले यह सुझाव दिया था लेकिन रेलवे बोर्ड ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बनने के बाद लोहानी ने एक बार फिर से इस योजना को हरी झंडी देने की बात कही है। उनका कहना है कि अगर एयर इंडिया इस प्रस्ताव को लेकर हमारे पास आता है तो हम इसे स्वीकार कर लेंगे।

पिछले साल राजधानी एक्सप्रेस ट्रेनों के AC प्रथम श्रेणी और सेकंड AC के वेटिंग टिकट वाले यात्रियों को एयर इंडिया में उड़ान भरने का मौका मिला था। सरकारी विमानन कंपनी ने सीमित समय के लिए यात्रियों को यह सुविधा दी थी। एयर इंडिया सूत्रों के मुताबिक राजधानी एक्सप्रेस की प्रतीक्षा सूची वाले यात्री फ्लाइट के चार घंटे पहले तक टिकट बुक करा सकते थे। उन्हें AC प्रथम श्रेणी के किराये के बराबर वाली श्रेणी में हवाई यात्रा की सुविधा मिली थी।

काम की बातः 50,000 रुपये से अधिक के लेनदेन में दिखाना होगा आईडी कार्ड, जानें नए नियम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें