class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहारः फर्नीचर फैक्ट्री में भीषण आग, एक के बाद एक हुए सैकड़ों धमाकों से दहला इंडस्ट्रियल एरिया- VIDEO

vaishali fire

1 / 3vaishali fire

fire in vaishali industrial area

2 / 3fire in vaishali industrial area

vaishali industrial area

3 / 3vaishali industrial area

PreviousNext

बुधवार दोपहर वैशाली औद्योगिक क्षेत्र के नाइपर संस्था के नजदीक स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री का नाम ओम साईं फर्नीचर है। आग इतनी तेज और भीषण थी कि स्थानीय लोगों को शुरुआती प्रयास के बाद फैक्ट्री छोड़कर भागना पड़ा। आग लगने के वक्त कंपनी के अंदर 100 से ज्यादा लोग फैकट्री के अंदर मौजूद थे। जिन्हें हल्ला मचा कर वहां से भगाया गया।

मौके पर पहुंची वैशाली दमकल की गाड़ियों से आग पर काबू पाना संभव नहीं हो पा रहा था। इसके बाद पटना से भी 4 दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।  

फैक्ट्री एनएच 103 के बगल में स्थित है। शुरुआत में काफी देर तक दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंच सकीं थी। आग फैलने के बाद औद्योगिक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के प्रयास से आग बुझाने का प्रयास भी किया लेकिन फैक्ट्री में रखे सिलिंडर फटने शुरू हो गए और लोगों को वहां से भागना पड़ा।
आग इतनी तेजी से लगातार बढ़ रही है कि पास के दो और कंपनियों में भी आग पहुंच गई। पास के राकेश मसाला कंपनी भी आग की चपेट में आ गई है। आग की भयावहता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इस पूरी घटना में अरबों रुपये के नुकसान की आशंका है।

पटना से हाजीपुर की तरफ आने वाले यात्रियों का कहना है कि आग की वजह से उठते धुएं का गुबार गंगा पर बने महात्मा गांधी सेतू से भी देखा जा सकता है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। 

शरद यादव को झटका: EC ने कहा, नीतीश के नेतृत्व वाला दल ही असली JDU

औरंगाबाद में कच्ची सड़क के नीचे सीरियल आईईडी बरामद, JCB से खुदाई कर निकाला जा रहा बाहर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:heavy fire catches Vaishali industrial area, near by companies also under fire
बिहार:डिप्टी CM सुशील मोदी के काफिले पर हमला,लालू बोले RJD का हाथ नहीं