class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: NH-77 पर ऑटो-बस की भिड़ंत में 10 की मौत,CM ने जताया दुख

Accident in vaishali

1 / 3Accident in vaishali

bihar accident

2 / 3bihar accident

Child

3 / 3Child

PreviousNext

बिहार के वैशाली एनएच-77 पर सराय में मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई। बस और ऑटो की सीधी टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई है। ऑटो में सवार सभी लोगों की मौत हुई है। हादसे में एक मासूम बच्चे की जान बचा ली गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे में 10 लोगों की मौत पर दुख जताया है। साथ ही सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है।

एनएच 77 पर सराय पुरानी बाजार में मंगलवार की सुबह बस ने ऑटो में आमने सामने की टक्कर हो गई। ऑटो के परखचे उड़े। इस घटना में ऑटो पर सवार 10 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार ऑटो में करीब 15 लोग सवार थे। एक बच्चा बच गया है । कुछ घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है।

ऑटो हाजीपुर की ओर जा रहा था जबकि बस पटना से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 पर जाम लगा दिया। घटना की सुचना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऑटो में क्षमता से अधिक यात्री बैठे हुए थे। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Auto and bus collided in nh 77 in vaishali 10 people dead
बिहार:डिप्टी CM सुशील मोदी के काफिले पर हमला,लालू बोले RJD का हाथ नहींउत्पाद विभाग की कस्टडी में सीआरपीएफ जवान की मौत बना रहस्य