class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजस्वी का बयान: नीतीश कुमार और जदयू ने नहीं मांगा इस्तीफा

tejashwi yadav

सीबीआई की एफआईआर में नामजद होने और छापेमारी के सवाल पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस्तीफा नहीं देंगे। महागठबंधन के अंत:पुर से आ रही खबरों के अनुसार न तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उप मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगा है और न ही तेजस्वी ने इस्तीफा देने का मन बनाया है। इससे तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल फिलहाल ठंडा पड़ गया है।

सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने विधानसभा आए उप मुख्यमंत्री ने अनौपचारिक बातचीत में साथियों से कहा कि उनसे इस्तीफा नहीं मांगा गया है। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र राजनीतिक दुर्भावना से उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। जिस समय नाबालिग था, उस समय का आरोप लगाकर छापेमारी और मुकदमा कर रही है। राजनीति से प्रेरित इस प्रकरण पर इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं है।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में भी तेजस्वी ने कहा कि उनके इस्तीफे की खबर मीडिया के दिमाग में है। दूसरी ओर, जदयू के प्रधान महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी से इस्तीफा मांगा ही नहीं था। जदयू ने कोई समय-सीमा भी तय नहीं की है। सवाल उठाया कि आखिर तेजस्वी अपने आप को दोषी की तरह क्यों व्यवहार कर रहे हैं। अगर सीएम इस्तीफा मांगते तो क्या तेजस्वी अब तक मंत्रिमंडल में शामिल रहते।

अगर सीएम के मांगने पर तेजस्वी इस्तीफा नहीं देते तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाता। जदयू विधायक दल की बैठक में जो मामले नहीं उठे, उस पर बयानबाजी उचित नहीं। सीएम की उदारता का कोई अनुचित लाभ न उठाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tejashwi yadav says nitish kumar has not yet asked resign from me
मूंछ आने से पहले तेजस्वी बन गए थे 13 संपत्तियों के मालिक: सुशील मोदीराष्ट्रपति चुनाव: मतदान खत्म, 242 विधायकों ने डाले वोट