class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवा राजद का राजभवन मार्च, पुलिस के साथ झड़प में कई कार्यकर्ता घायल 

प्रदेश युवा राजद के तत्वावधान में गुरुवार को पटना में राजभवन मार्च निकाला गया। इस दौरान पुलिस के साथ झड़प हो गई। झड़प में कई राजद कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी घायल हो गए। राजद कार्यकर्ता सृजन घोटाला व भ्रष्टाचार के खिलाफ राजभवन मार्च निकाल रहे थे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को गर्दनीबाग स्थित धरनास्थल पर ही रोक दिया।

युवा राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल एवं प्रदेश युवा राजद अध्यख मो. कारी सोहैब के नेतृत्व में गर्दनीबाग से राजभवन मार्च निकाला गया। मार्च में शामिल राजद नेताओं व कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने रोकना चाहा जिसमें वो उलझ गए। इसमें कई राजद कार्यकर्ता व पुलिसकर्मी घायल भी हुए। 
मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुलो मंडल ने राज्य सरकार पर जमकर आरोप लगाया। श्री मंडल ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है और बिहारी अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रही है।

उन्होंने सृजन घोटाले की अबतक की जांच को सीबीआई से सार्वजनिक करने की मांग की। उन्होंने बटेश्वर स्थान गंगा पंप नहर बांध निर्माण में अनियमितता के आरोपों की जांच हाईकोर्ट के न्यायाधीश की निगरानी में कराने की भी मांग की। प्रदेश राजद अध्यक्ष् डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने सृजन घोटाले की तुलना मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले से की। मो. कारी सोहैब ने सृजन मामले की सीबीआई जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में कराने की मांग की। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने राजभवन मार्च के दौरान लाठीचार्ज का  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD activists injured in Rajbhawan march
राजदेव रंजन हत्याकांडः कोर्ट ने लिया संज्ञान, शहाबुद्दीन समेत सात आरोपितों पर चलेगा ट्रायलबिहार के शेखपुरा में दिनदहाड़े इंडियन बैंक की शाखा से 22 लाख की लूट, भागते समय कर्मियों को बंद किया