ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअमेरिका में बिहार की बच्ची का शव मिलने पर पिता अरेस्ट, जानें पूरा मामला

अमेरिका में बिहार की बच्ची का शव मिलने पर पिता अरेस्ट, जानें पूरा मामला

अमेरिका के टेक्‍सास में तीन साल की भारतीय बच्ची शेरिन मैथ्‍यूज का शव मिनले के बाद उसके पिता वेस्‍ले मैथ्‍यूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। नालंदा जिला मुख्यालय स्थित नालंदा मदर टेरेसा...

अमेरिका में बिहार की बच्ची का शव मिलने पर पिता अरेस्ट, जानें पूरा मामला
नई दिल्ली। एजेंसीTue, 24 Oct 2017 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के टेक्‍सास में तीन साल की भारतीय बच्ची शेरिन मैथ्‍यूज का शव मिनले के बाद उसके पिता वेस्‍ले मैथ्‍यूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। नालंदा जिला मुख्यालय स्थित नालंदा मदर टेरेसा अनाथ सेवा आश्रम से पिछले साल गोद ली गई करीब तीन साल की बच्ची सरस्वती उर्फ शेरिनी मैथ्यूज की अमेरिका में लाश मिली है। जिसके बाद आज शेरिनी के पिता को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। 

पिता पर बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम डिग्री अपराध के तहत आरोप लगाए गए हैं। रिचर्डसन पुलिस सार्जेन्ट केविन पेरलिच ने बताया कि मैथ्यूज के खिलाफ बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम डिग्री अपराध के तहत आरोप लगाए हैं। इसके तहत दोषी पाए जाने पर आजीवन कारावास या पांच से 99 साल के कारावास तक की सजा हो सकती है।  

टेक्सास पुलिस ने बताया कि शेरीन को बिहार के एक अनाथालय से दो साल पहले गोद लेने वाले 37 साल के मैथ्यूज ने बच्ची के लापता होने के बारे में पहले जो घटनाक्रम बताया था, उसे उसने बदल दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।  

अमेरिका में मिली बिहार की 3 साल की बच्ची की लाश, पिता ने दी थी सजा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें