class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायसीना की रेस:नीतीश ने बताया, आखिर क्यों 'राम' हैं उनकी पहली पसंद

Nitish Kumar

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री आवास एक अणो मार्ग में जदयू विधायकों की बैठक रविवार शाम को हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री सह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को जदयू द्वारा समर्थन दिये जाने के निर्णय पर अपनी बात कही। यह भी बताया कि जदयू ने क्यों रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया है।

राष्ट्रपति चुनाव:पार्टियों ने बनाई रणनीति,किस पार्टी के पास कितने वोट

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायकों से कहा कि रामनाथ ने बिहार के राज्यपाल के रूप में बहुत ही बेहतरीन काम किया। राज्य सरकार के साथ उनके संबंध बहुत अच्छे और सहयोगी वाला था। उनके व्यक्तित्व को देखते हुए जदयू ने उनका समर्थन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए उम्मीदवार को समर्थन दिये जाने की जानकारी हमने पहले ही कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को दे दी थी।

राष्ट्रपति चुनावः वोटिंग में होगा विशेष पेन का इस्तेमाल, जानें FACTS

अच्छे उम्मदीवार को लेकर ही हमने एनडीए में रहते हुए 2012 में राष्ट्रपति चुनाव में यूपीए उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन दिया था। उन्होंने विधायकों को समय पर सोमवार को वोट डालने को कहा। विधायकों को यह भी बताया गया कि किस प्रकार उन्हें वोट डालना है, ताकि किसी का वोट बर्बाद नहीं हो। बैठक के बाद जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि आज की बैठक का एक मात्र मुद्दा था- राष्ट्रपति चुनाव। इसके अलावा अन्य किसी मुद्दे पर बात नहीं हुई है।

राष्ट्रपति चुनाव: कोविंद या मीरा में कौन बनेगा राष्ट्रपति, मतदान आज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish kumar takes mla meet in bihar on presidential polls and says why to vote for ramnath kovind
राष्ट्रपति चुनाव:पार्टियों ने बनाई रणनीति,किस पार्टी के पास कितने वोटअमरनाथ हादसा: बिहार की छाया देवी लापता, पिता-पुत्र घायल