ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVIDEO: पूरे बिहार में राजद का हिंसक प्रदर्शन, सारण में कार्यकर्ताओं ने डीएम को पीटा

VIDEO: पूरे बिहार में राजद का हिंसक प्रदर्शन, सारण में कार्यकर्ताओं ने डीएम को पीटा

बिहार में सत्ता परिवर्तन से गुस्साए राजद कार्यकर्ताओं ने जिले में जमकर बवाल मचाया। सड़क पर आगजनी कर आवागमन को ठप किया और जमकर रोड़ेबाजी की। सोनपुर अनुमंडल के जेपी सेतु पर डीएम हरिहर प्रसाद पर...

DM Attack
1/ 3DM Attack
Chapra traffic block
2/ 3Chapra traffic block
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव
3/ 3नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव
हिन्दुस्तान टीम,छपराThu, 27 Jul 2017 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में सत्ता परिवर्तन से गुस्साए राजद कार्यकर्ताओं ने जिले में जमकर बवाल मचाया। सड़क पर आगजनी कर आवागमन को ठप किया और जमकर रोड़ेबाजी की। सोनपुर अनुमंडल के जेपी सेतु पर डीएम हरिहर प्रसाद पर कार्यकर्ताओं ने न केवल हमला किया, बल्कि उन्हें बांस से पीटा। 


 

Attack on DM in Saran

स्थिति बिगड़ती देख एसपी अनसूया रण साहू को बचाव में वहां से उस वक्त भागना पड़ा। राजद कार्यकर्ताओं का हिंसक प्रदर्शन सोनपुर के बजरंग चौक पर हुआ। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि सोनपुर एसडीओ भी प्रतिक्रिया में राजद कार्यकर्ताओं पर पत्थरबाजी करते दिखे। डीएम को उग्र कार्यकर्ताओं के बीच फंसे देख उनके अंगरक्षकों ने मोर्चा संभाला और घेराबंदी कर उन्हें वहां से बाहर निकाला।

राजद कार्यकर्ता दिन के करीब 11 बजे हुजूम में सोनपुर गोविंदचक मोड़ पर पहुंचे। यहां आगजनी कर उन्होंने रोड जाम कर दिया। ये कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। जाम की सूचना पर सोनपुर एसडीओ सुधीर कुमार और डीएसपी पंकज कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझा-बुझा कर शांत कराया। वहां तो जाम टूट गया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद कार्यकर्ताओं ने बजरंग चौक को जाम कर दिया। तभी वहां डीएम और एसपी पहुंचे। उनकी गाड़ी देखते ही कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव के बीच डीएम व एसपी जैसे ही गाड़ी से उतरे कि उनपर कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। किसी के हाथ में बांस था तो किसी के हाथ में लाठी व पत्थर। 

 

Attack on DM in Saran

बिहार: 10 बजे CM पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, Dy CM बनेंगे सुशील मोदी

डीएम को कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और उनपर बांस से हमला किया। इस हमले में एसपी के आधा दर्जन बॉडीगार्ड सहित करीब एक दर्जन लोग जख्मी हुए।
उधर, शहर में छपरा-पटना बाइपास रोड को राजद कार्यकर्ताओं ने जाम किया। साथ ही डोरीगंज, इसुआपुर, मशरक, अमनौर, मढ़ौरा आदि स्थानों पर भी राजद कार्यकर्ताओं ने कहीं सड़क जाम किया तो कहीं मुख्यमंत्री का पुतला फूंक विरोध प्रदर्शन किया। आगजनी कर रोड जाम भी किया गया।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें